पीएम मोदी और अक्षय कुमार से नजार हुईं दिया मिर्जा, जानिए क्यों

1 months ago

भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत के एक दल ने दो दिन पहले पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस बैठक में  मुलाकात में अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्म निर्माता करण जौहर, राकेश रोशन, सेंसर बोर्ड प्रमुख प्रसून जोशी और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हुए थे। जहां पीएम के सामने सभी ने मनोरंजन उद्योग के लिए जीएसटी की दरें कम और एक समान रखने की मांग की थी। पीएम नरेंद्र मोदी और एक्टर अक्षय कुमार ने मीटिंग की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की।

इस बैठक को लेकर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कुछ नजार होती नजर आ रही है। दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर इस बैठक को लेकर सवाल किया कि, इस खास बैठक में एक भी महिला क्यों नहीं हैं? अभी तक दिया के इस सवाल का जवाब किसी ने नहीं दिया है। 

वहीं दिया के बाद फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने सवाल उठाए। उन्होंने ट्वीट करते हुए डेलीगेशन में फिल्म जगत से जुड़ी महिलाओं के शामिल नहीं होने को लेकर सवाल किया। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बैठक को लेकर सवाल किए है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी महिलाओं की अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं। ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

आपको बता दें कि इस बैठक में भारत को पांच लाख करोड़ डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के पीएम मोदी के विजन का पुरजोर समर्थन किया। साथ ही दल भारत में मीडिया और मनोरंजन के विस्तार के बारे में भी एक खाका दिखाते हुए कहा कि ये इंडस्ट्री देश में पीएम के सपने को पाने में सार्थक भूमिका निभा सकती है। 

वहीं इस दल के सभी बातें सुनकर पीएम मोदी ने कहा,  भारतीय मनोरंजन जगत को पूरा विश्व जानता है। वैश्विक स्तर पर भारत का नाम ऊंचा करने में इसका बहुत बड़ा हाथ है। मैं आप सभी को आश्वासन देता हूं कि केंद्र सरकार मीडिया और मनोरंजन जगत की हर संभव सहायता करेगी और उनके सुझावों पर विचार किया जाएगा। वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का शुक्रिया करते हुए कहा, हमें लंबे समय तक सुनने के लिए और समय निकालने के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद कहा था।