शो 'दीया और बाती' की फेम दीपिका सिंह करेंगी एकता कपूर के नए शो से टीवी पर वापसी

3 weeks ago


टीवी का मोस्ट पॉपुल शो में से एक 'दीया और बाती' तो आपको याद होगा। इस शो में सुरज और संध्या राठी की कहानी भी अभी तक आपको याद होगी। हालाकि शो को खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन इसकी चर्चा अभी भी होती है। इस शो की फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह को लेकर इन दिनों खबर है कि वह जल्द एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाली है।



कहा जा रहा है दीपिका जल्द ही एकता कपूर के सीरियल से टेलीविजन इंडस्ट्री में एक बार फिर पारी की शुरुआत कर सकती हैं। दीपिका पिछली बार साल 2016 में टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में नजर आई थीं।  सीरियल में दीपिका सिंह ने आईपीएस संध्या राठी का दमदार किरदार निभाया था। 2017 में दीपिका सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद वह टीवी से गायब हो गई थी।   


वह अपना समय परिवार और बच्चे के देखभाल में बिता रही थी। लेकिन अब खबर है कि जल्द ही वापसी करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह टीवी शो 'कवच: काली शक्तियों से' के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं।
कहा जा रहा है कि सीरियल में दीपिका एकदम अलग रोल में नजर आएंगी। कवच के पहले सीजन में मोना सिंह, विवेक दहिया और महक चहल थीं। दीपिका सिंह ने मई 2014 में टीवी डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। रोहित दीपिका के डेब्यू सीरियल 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर थे। शूटिंग के दौरान ही दीपिका और रोहित को एक दूसरे से प्यार हो गया था।