PICS- संस्कारी बहू दृष्टि धामी ने बोल्डनेस से मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर दिखा हॉट अंदाज

1 week ago



टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी (drashti dhami) काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती हैं। अक्सर संस्कारी बहू सलवार सूट या साड़ी में दिखाई देने वाली दृष्टि धामी (drashti dhami) एक बार फिर से खबरों में आ गई है। हमेशा ही अपनी सादगी और भोलेपन से सबका दिल जीतने वाली दृष्टि धामी (drashti dhami) घर घर में फेमस हैं।



ऑन स्क्रीन आपने इनको साड़ी या सूट में देखा होगा लेकिन ऑफ स्क्रीन इनका जलवा देखते ही बनता है। दृष्टि धामी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में दृष्टि ने डीप नेक टॉप और शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं। इन पिक्चर्स में वो हॉट अंदाज में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर दृष्टि की इन पिक्चर्स ने आग लगा दी है। इसके अलावा उन्होंने और पिक्चर शेयर की है। जिसमें वो क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।


वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब दृष्टि ने अपनी हॉट पिक्चर्स शेयर की हो। इससे पहले भी हो कई हॉट पिक्चर्स शेयर कर चुकी हैं। जहां वो वेकेशन मनाते हुए बिकिनी में नजर आ चुकी हैं।



पिछले दिनों 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' (silsila badalte rishton ka) में दृष्टि धामी नंदिनी का रोल कर निभा रही थी। दृष्टि धामी का किरदार एक ऐसी महिला का था, जिसका अपनी ही दोस्त के पति के साथ अफेयर होता है। इस किरदार के लिए दृष्टि धामी को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी बुरा-भला कहा। जिसके बाद लोगों ने शो को बंद कराने की अपील की। शो के मेकर्स पर भी इस शो को बंद करने का दबाव हावी था। 



पिछले दिनों उनके सीरियल इश्कबाज का हिस्सा बनने की खबरें आई थीं। हालांकि, एक इंटरव्यू में दृष्टि ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया था। बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई', 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे पॉप्युलर शोज़ में काम किया है।