single-post

शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' छोड़ने के बाद अब जिम में पसीना बहा रही हैं दृष्टि धामी, देखें वीडियो

Nov. 28, 2018, 10:18 a.m.

कलर्स चैनल के पॉप्युलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदिनी का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस दृष्टि धामी ने पिछले दिनों यह शो को अलविदा कह दिया है। शो छोड़ने के बाद  दृष्टि धामी अपनी फिटनेस पर पुरा ध्यान दे रही है। इन दिनों  दृष्टि धामी जीम में जमकर वर्कआउट करती नजर आ रही है।  दृष्टि धामी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह जीम में केटलबेल्स के साथ स्कॉट्स करती नजर आ रही है।

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में दृष्टि धामी नंदिनी का रोल कर निभा रही थी। दृष्टि धामी का किरदार एक ऐसी महिला का था, जिसका अपनी ही दोस्त के पति के साथ अफेयर होता है। इस किरदार के लिए दृष्टि धामी को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी बुरा-भला कहा। जिसके बाद लोगों ने शो को बंद कराने की अपील की। शो के मेकर्स पर भी इस शो को बंद करने का दबाव हावी था। 

हालांकि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' तो ऑफ-एयर नहीं हो रहा,  लेकिन अब शो टीवी पर नहीं बल्कि सिर्फ वूट एप पर ऑनएयर होता है। लेकिन शो में 6 साल का लीप आ गया है। नंदिनी के किरदार की मौत हो चुकी है। मौली की जिंदगी में किंशुक महाजन की एंट्री हो गई है। सीरियल का ट्रैक कुणाल, मौली, ईशान, परी और मिष्टी के इर्द-गिर्द फिल्माया जा रहा है।

 पिछले दिनों उनके सीरियल इश्कबाज का हिस्सा बनने की खबरें आई थीं। हालांकि, एक इंटरव्यू में दृष्टि ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया था। बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई', 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे पॉप्युलर शोज़ में काम किया है।