single-post

जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल! जानिए अब तक कमाए कितने

Sept. 22, 2019, 4 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के चलते खूब सुर्खियों में है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा भी हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से धमाल मचा रही है। पहले हफ्ते बढ़िया कमाई करने के बाद अपने दूसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने कमाल करना शुरू कर दिया है।

 इस हफ्ते तीन फिल्में- द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन इनमें से एक भी ड्रीम गर्ल की कमाई पर असर नहीं डाल पाई। ड्रीम गर्ल ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 77.50 करोड़ की कमाई की और अब शनिवार, 21 सितम्बर को इसने 9.10 करोड़ रुपये की कमाई। इसी के साथ ड्रीम गर्ल की कुल कमाई 86.60 करोड़ रुपये हो गई है। 

ये फिल्म आयुष्मान खुराना की सबसे बढ़िया कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उससे लगता है कि ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। ये आयुष्मान के करियर की दूसरी 100 करोड़ क्लब में जाने वाली फिल्म होगी। 

इससे पहले आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। फिल्म ड्रीम गर्ल की बात करें तो ये करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम लड़के की कहानी है, जो एक हॉटलाइन में काम करता है। 

करम का काम लड़की की आवाज में कस्टमर्स से बात करना है। इसके चलते उसके कस्टमर्स उसके हॉटलाइन अवतार पूजा को दिल दे बैठते हैं और करम की जान मुश्किल में पड़ जाती है।