आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज, जरूर देखिए फिल्म का मजेदार ट्रेलर !

1 week ago

आयुष्मान खुराना एक के बाद एक शानदार फिल्में दिए जाए जा रहे हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला है और अब  उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है । फिल्म में 

 आयुष्मान का रोल इतना गजब का है कि आप उन्हें देख हंस-हंस कर लोट पोट हो जाएंगे। 

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना  का किरदार एक कॉल सेंटर में काम करता है, जहां वह लड़कियों की आवाज में बात करके ढेरों कस्टमर्स बनाता हैलोकेश की आवाज और उसकी बातें सुनकर तमाम लड़के उसके दीवाने हो जाते हैं और अब लोकल पुलिस ऑफिसर्स से लेकर हरियाणवी गुंडे तक सब लोकेश को अपनी बनाना चाहते हैं। वहीं, राम लीला और महाभारत में भी वो फीमेल फीमेल रोल निभाता है जिससे उसके पिता नाराज रहते हैं। 2 मिनट 52 सेकेंड का पूरा ट्रेलर बहुत दमदार और अपीलिंग है. ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एंट्री से लेकर आखिरी सीन तक सब कुछ काफी एंटरटेनिंग है।  फ़िल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जबकि एकता कपूर ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है। फ़िल्म आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा फीमेल लीड रोल में हैं। 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। आयुष्मान अपनी एक्टिंग के जरिए सबका दिल जीत चुके हैं। आयुष्मान ने जब इंड्स्ट्री में एंट्री की है, तबसे वो सिर्फ ऐसी ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। 

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही अब दर्शक 13 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी आयुष्मान साड़ी पहनकर आए थे। 

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। पत्नी का पूरा ख्याल रखते हुए भी आयुष्मान खुराना एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों को लेकर इतने डेडिकेटेड हैं कि उन्होंने फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग महज 22 दिन में ही पूरी कर ली।