दुबई में रजनीकांत और अक्षय की फिल्म 2.0 का मेगा म्यूजिक लॉन्च

1 years ago

 

दुबई में सज गया है 2.0 का ग्रैंड स्टेज । आज शाम दुबई में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म का ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च होना है। अब रजनीकांत और शंकर की फिल्म का कोई भी काम छोटा नहीं होता...फिल्म की स्टोरी से लेकर कास्ट, शूट, सेट्स, वीएफएक्स और फिर फिल्म का प्रमोशन सबकुछ होता है सुपर ग्रैंड. इसीलिए...फिल्म के ग्रैंड ऑडियो लॉन्च के लिए फिल्म 2.0 की पूरी टीम इस वक्त दुबई में है । 27 अक्टूबर की शाम के 6 बजे से शुरु हो जाएगा ऑडियों-विश्युअल का यादगार लम्हा। 

फिल्म 2.0 के लिए सारे धुरंधर हुए है एक...ऐसे में इस ग्रैंड फिल्म के म्यूज़िक की ज़िम्मेदारी म्यूज़िक माएस्ट्रो ए आर रहमान ने अपने कंधों पर उठाई है.और आज का दिन उनके लिए बेहद बड़ा और ख़ास है. रहमान अपने सिंगर्स की टीम और 125 सिम्फनी ऑक्रेस्ट्रा मेम्बर्स के साथ दुबई के बुर्ज पार्क में लाइव परफॉर्म  कर रहे है । खुले आसमान के नीचे सजे  ग्रैंड स्टेज पर फिल्म 2.0 की पूरी टीम होगी...जहां रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और डायरेक्टर शंकर स्टेज की शोभा बढ़ाएंगे.साथ ही इस ग्रैंड इवेंट को होस्ट करने की ज़िम्मेदारी एक्टर राणा दुग्गपति के सिर है..और बॉस्को है इस इवेंट के डांस कोरियोग्राफर। 

 मेगा ऑडियो लॉन्च इवेंट से एक दिन पहले 2.0 का कास्ट एंड क्रू दुबई पहुंच गया था. जहां रखी गई है प्रेस कॉनफ्रेंस.प्रेस कॉन्फ्रेंस में रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, ए आर रहमान और डायरेक्टर शंकर ने चॉपर से इवेंट में ली एंट्री जहां उनके लिए रेड कारपेट बिछा था । प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी रजनीकांत और फिल्म में नेग्टिव किरदार निभा रहे अक्षय कुमार समेत फिल्म की पूरी टीम ने मीडिया के सभी सवालों के दिए जवाब.

Related Posts