single-post

दिल्ली की लव कुश रामलीला देखने आईं भूमि पेडनेकर, राम-लक्ष्मण की उतारी आरती

Oct. 9, 2019, 12:04 a.m.

आज दशहरा यानी विजयादशमी है। बुराई पर अच्छाई की जीत के इस दिन को पूरे देश में आज हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। भूमि पेडनेकर रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली के द्वारका पहुंची। भूमि पेडनेकर दिल्ली के लव कुश रामलीला में शामिल होने पहुंची। तस्वीरों में उनके साथ दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी नजर आ रहें हैं। 

भूमि पेडनेकर ने राम-लक्ष्मण की आरती उतारी। साथ ही उन्होंने हाथ जोड़कर राम से आशिर्वाद लिया। फिर आखिरी में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने रावण का दहन किया। बता दें कि भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन के लिए दिल्ली आई हैं। 

तस्वीरों में भूमि पेडनेकर काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा चोली पहनी थी। साथ ही अपने बालों की हेयर स्टाइल बना रखी था और ड्रेस के हिसाब से ही उन्होंने अपने फेस पर मेकअप किया था।

 जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। लव कुश रामलीला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही वीडियो में काफी वायरल हो रहें हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद आ रहें हैं।

 भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें साउथ कोरिया में आयोजित फिल्म फेस्ट‍िवल में इंटरनेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। साउथ कोरिया में आयोजित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल में भूमि पेडनेकर को फेस ऑफ एश‍िया अवॉर्ड से नवाजा गया।

 साथ ही भूमि पेडनेकर इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में हैं। दोनों एक्ट्रेसेज ने फिल्म में उम्रदराज महिला शूटर का किरदार निभाया है।

 सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिलहाल, भूमि कई सारी फिल्मों को लेकर बिजी हैं। सांड की आंख के अलावा वो बाला, पति-पत्नी और वो, भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप, डॉली किटी और वो चमकते सितारे फिल्म पर्दे पर नजर आएगी।