दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल हुआ E24, दिया ये खास तोहफा, देखिए वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड के गोल्डन कपल रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में हुई है।  दीप-वीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। शादी के बाद दीपिका ने अपने होमटाउन बैंगलोर में एक शानदार रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन में दीपिका के फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी लोग मौजूद रहे। इसके अलावा बीते दिनों ही मुंबई में भी दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन दिया है। रिसेप्शन खास मीडिया के लिए रखा गया था। इस रिसेप्शन में मी़डिया जगत से जुड़ी तमाम हस्तियां शामिल हुई थी।

 दीपिका-रनवीर के रिसेप्शन का न्यौता NEWS 24 और E24 को मिला। अब दीप-वीर के रिसेप्शन के इस रिसेप्शन में मीडिया जगत के दिग्गज पहुंचे। इस फंक्शन में E24 की एंटरटेनमेंट हेड नीरू शर्मा भी शामिल हुईं। नीरू शर्मा ने दीप-वीर को एक खास तोहफा दिया है। उन्होंने रिसेप्शन में शिरकत तो की ही। साथ ही उन्होंने दिल्ली से स्पेशली इस कपल के लिए एक तोहफा तैयार करवाया। ये तोहफा दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स की स्टूडेंट आकृति कपूर से खास नीरू शर्मा ने बनवाया। 

ये तोहफा रनवीर -दीपिका की एक बेहद प्यारी पेंटिग थी। स्टू़डेंट आकृति कपूर द्वारा बनाया गया ये तोहफा हर किसी को पसंद आया। एक स्टूडेंट की ये मेहनत किसी फेमस ऑर्टिस्ट से कम नज़र नहीं आ रही है। ई24 के तोहफ़े के तौर पर आकृति की ये पेटिंग अब रणवीर और दीपिका के घर के दीवार की शान बनेगी। ये तोहफा पाकर दीपवीर भी बेहद खुश हुए हैं। बता दें कि रणवीर -दीपिका अब 1 दिसंबर को मुंबई में एक और ग्रांड रिसेप्शन देने वाले हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई स्टार्स शिरकत करेंगे।