इस टीवी एक्ट्रेस के लहंगे को बनाने में लगे इतने दिन, 6 कारीगरों ने मिलकर बनाया !

1 years ago

अभी हाल ही में कुछ दिन पहले ही टीवी पर एक नया सीरियल शुरू हुआ है । जी हां, हम बात कर रहे हैं सीरियल इश्क सुभान अल्लाह की। शो की कहानी मुस्मिल बैकग्राउंड पर आधारित है । जिसमें एक लड़का औऱ लड़की अलग अलग तरीके के कुरान को मानते हैं । जिनकी सोच भी काफी हटकर है । दोनों की इसी तरह की लव स्टोरी को शो में दिखाया गया है । इस शो में ईशा सिंह और अदनान खान मेन लीड प्ले कर रहे हैं ।

Image may contain: 2 people, people smiling, people on stage, people standing and hat

ईशा और अदनान शो में जारा और कबीर का रोल प्ले करते हैं । दोनों को पति-पत्नी के रोल में दिखाया गया है । हाल ही में शो में दोनों का निकाह हुआ । इस दौरान ईशा सिंह यानि जारा ने जो लंहगा पहना उसे बनाने पूरे 45 दिन लगे थे । जी हां, खबर है कि इस लहंगे को बनाने 45 दिन का वक्त लगा था ।

दुल्हन बनी ईशा लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी । मरून कलर के लंहगे के साथ भारी जरी वाला दुपट्टा ईशा ने पहना था । इस लंहगे को शो के कॉस्टयूम डिजाइनर अमी वोरा ने डिजाइन किया था । उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि निकाह सीक्वेंस में सभी की ड्रेसेज अच्छी लगनी थी लेकिन ईशा जो कि दुल्हन बनी उनके लंहगे को पर काफी पहले से काम शुरू हुआ था

उन्होंने बताया कि इस पर 6 कारीगरों ने काम किया था । इसके अलावा इस लहंगे पर काम करने के लिए डिजाइनर ने कई तुर्किश और पाकिस्तानी डिजाइनर्स का रिफरेंस लिया था ।

इसमें कोई शक नहीं है कि अब छोटे पर्दे पर भी फिल्मों में जैसी कारीगरी और मेहनत की जाती है वो दिखाई जा रही है । देखते हैं कि ये शो दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जाता है ।