single-post

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के पोस्टर्स से गायब हुआ राजकुमार हिरानी का नाम, जानिए वजह ?

Jan. 11, 2019, 4:17 p.m.

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर पिछले दिनों ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। अब लीजिए सोनम आखिरकार अपने पापा अनिल कपूर के साथ काम करने जा रही है। जी हां, सोनम जल्द ही पापा अनिल के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आने वाली है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की काफी चर्चाएं भी हो रही है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर है कि इस फिल्म से राजकुमार हिरानी का नाम हटा दिया गया है। ऐसा हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर्स में साफ नजर आया है।

 दरअसल हाल में रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर्स से डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का नाम गायब है। पहले रिलीज हुए पोस्टर को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसमें "विनोद चोपड़ा फिल्म्स, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और फॉक्स स्टूडियोप्रेजेंट ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’" लिखा हुआ था लेकिन अब जो पोस्टर्स रिलीज हुए हैं उनमें विधू विनोद चोपड़ा का नाम तो लिखा है लेकिन, राजकुमार हिरानी का नाम नजर नहीं आ रहा है। 

हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि आखिर क्यों हिरानी का नाम इस पोस्टर से हटाया गया है। ना ही इस पर मेकर्स की तरफ से कोई बयान आया है। लेकिन अगर ऐसा है तो कहीं हिरानी औऱ बाकी मेकर्स के बीच कोई बात तो नहीं हुई है. अब जो भी हो फिलहाल आने वाले वक्त में ये पता चल ही जाएगा। फिल्म की बात करें तो सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव औऱ जूही चावला नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार राव और सोनम कपूर एक दूसरे के अपोजिट हैं। 

ALSO READ : नए साल के पहले दिन पति को किस करती नजर आईं सोनम कपूर, देखिए हॉलीडेज की तस्वीर

वहीं सोनम के रियल लाइफ पापा अनिल कपूर ने फिल्म में भी उनके पापा रोल किया है। फिल्म में समलैंगिक कहानी को दिखाया जाएगा। कहानी में ये है कि इस फिल्म में सोनम को एक लड़की से प्यार होता है। इसीलिए वो राजकुमार से शादी करने के लिए मना कर देती है। यही ट्रेलर में नजर आया है। फिल्म में सोनम की लव इंट्रस्ट का रोल साउथ एक्ट्रेस Regina Cassandra ने प्ले किया है। ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है.