single-post

फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को सेलेब्स ने दिए जबरदस्त रिव्यू, देखें

Feb. 1, 2019, 11:38 a.m.

http://bit.ly/2CZFrgx

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आज रिलीज होने जा रही हैं। रिलीज से मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिस दौरान कई सेलेब्स फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद सभी ने फिल्म को देखकर अपना रिएक्शन दिया हैं। सभी सितारों ने फिल्म की तारिफ की हैं। जहां अक्षय कुमार अपनी एक्ट्रेस और राइटर वाइफ ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. और सभी ने ट्विटर के जरिए सोनम कपूर और राजकुमार राव की जबरदस्त परफॉर्मेंस और पिता के रुप में बेटी के लिए प्यार देख अनिल कपूर की जमकर तारीफें की है।

ALSO READ : इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 62 साल के अनिल कपूर, अप्रैल में इलाज के लिए जर्मनी जाएंगे !

इस फिल्म के जरिए पहली बार सोनम और अनिल कपूर एक साथ काम करने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दिए हैं। फिल्म की कास्ट के साथ इसकी कहानी भी फिल्म को काफी खास बना रही है। पर्दे पर पहली बार सोनम कपूर एक ऐसा किरदार निभाती नजर आएंगी जो शायद इससे पहले कभी किसी लीड एक्ट्रेस न किया हो।

फिल्म में पंजाबी परिवार की सोनम कपूर लेस्बियन के रोल में नजर आएंगी जिसे अपनी ही दोस्त से प्यार है, लेकिन यह बात उसके घर वाले नहीं जानते। वहीं दूसरी ओर पिता अनिल कपूर मुस्लिम लड़के के साथ बेटी की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। तो वहीं राजकुमार राव सोनम कपूर से प्यार करते हैं। फिल्म में आगे क्या होता है इसका अंदाजा तो आपको 1 फरवरी को थियेटर्स में जाकर ही पता लगेगा। निर्देशक शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बनी है।