'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का नया पोस्टर रिलीज, सोनम और राजकुमार का दिखा खास अंदाज

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टक राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। वहीं आज 1 बजे फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होने वाला है। इसकी जानकारी सोनम ने अपने इंस्टग्राम के जरिए शेयर की है। रिलीज हुए नए पोस्टर में सोनम और राजकुमार की तस्वीर उलटी नजर आ रही है। जिसमे सोनम और राजकुमार एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे है। दोनों का अंदाज बेहद खास लग रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया। दरअसल, फिल्म में सोनम के पिता अनिल अपनी बेटी के लिए अच्छा रिश्ता ढूंढते हैं लेकिन सोनम की शादी नहीं हो पाती। अब वो शादी क्यों नहीं होती, इसके पीछे क्या कारण है ये सस्पेंस आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

ALSO READ : राजकुमार-मौनी की फिल्म मेड इन चाइना की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

 खबरों की माने तो इस फिल्म में सोनम को एक लड़की से प्यार हो जाता है। जिसके बाद वह हिम्मत करती है अपने घरवालों को बताने की। फिल्म का टाइटल भी एक गाने के बोल पर रखा गया है। 1942 ए लव स्टोरी, जिसमें सोनम के पिता अनिल कपूर ही मुख्य भुमिका में थे उसी फिल्म के फेमश ट्रैक एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पर इस फिल्म का टाइटल है।

इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि सोनम और अनिल कपूर रिल लाइव में भी बाप-बेटी का किरदार निभाते नजर आने वाले है। यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। ट्रेलर से पहले ही ये साफ है कि फिल्म में एक ज़बरदस्त सस्पेंस है जिसके बारे में फिल्म देखने के बाद ही दर्शकों को पता चलेगा।