‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, सामने आईं सोनम की सच्चाई

3 weeks ago



बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर, अनिल कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंकग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हुआ हैं। पहले ट्रेलर में इस फिल्म की कहानी पर सस्पेंस बरकरार था। लेकिन इस नए ट्रेलर को देखने के बाद सारा पहेलीयां सुलझ जाएंगी। 1 मिनट 42 सेकेंड के ट्रेलर में हीरो-हिरोइन की लव स्टोरी का सस्पेंस साफ खुलता नजर आ रहा है।
फिल्म के दूसरे ट्रेलर की शुरुआत होती है ह‍िंदू लड़की (सोनम कपूर) और मुस्ल‍िम लड़के (राजकुमार राव) की लवस्टोरी से होती हैं। सोनम के पापा अनिल कपूर
सोनम का रिश्ता पक्का करने की बात करते हैं। इसी बीच लड़की के भाई को पता चल जाता है कि उसकी बहन का अफेयर लड़के से नहीं है बल्कि एक लड़की से हैं। 





अनिल कपूर इस बात को जानने के बाद खासे नाराज और दु:खी नजर आते हैं। वहीं एक तरफ फिल्म में दो लड़कियों की प्रेम कहानी का नाटक चलता द‍िखाया जा रहा है। इसके बाद कांच के डिब्‍बे में बंद सोनम कपूर को दिखाते हुए ट्रेलर का अंत किया जाता है।



ALSO READ : पति के साथ लंच डेट पर पहुंची सोनम कपूर, देखें खूबसूरत तस्वीरें


 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्‍म का निर्देशन शैली चोपड़ा ने किया हैं। फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का टाइटल ट्रैक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। हर शादी में इस फिल्म के गाने बजते नजर आ रहे हैं। ये गाना भी पुरानी फिल्म ‘1947-ए लव स्टोरी’ के गाने की ही तरह कानों को सुकून देने वाला है। 

इस गाने में राजकुमार राव, सोनम कपूर के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार नजर आ रहे हैं। इस गाने का संगीत दिया है रोचक कोहली ने जबकि इस गाने में उनकी ही आवाज भी है लेकिन साथ में दर्शन रावल ने भी गाया हैं। इस गाने के बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं।