रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक, यहां देखें वीडियो

8 months ago

सोनम कपूर, राजकुमार राव की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। यह गाना पुराने गाने से बिलकुल अलग है। 2 मिनट 21 सेकंड के इस गाने  में सोनम और राजकुमार की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। इस गाने में सोनम राजकुमार को गाल पर किस करती भी नजर आती है। सोनम कपूर और राजकुमार राव भले ही फिल्म में एक-दूसरे से रोमांस करते नजर नहीं आने वाले लेकिन इस गाने में इन दोनों की जोड़ी देखना मजेदार है।

 गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर लॉन्च हुआ है। इस गाने के लिरिक्स गुरप्रीत सैनी के है इसे दर्शन रावल और रोचक कोहली ने अपनी आवाज दी है। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया है। टाइटल ट्रैक शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ऐसे गाने के बिना ट्रू लव में फील कैसे आएगी। फिल्म वैलेंटाइन से पहले रिलीज हो रही है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ये गाना ट्रेड करे।

आपको बता दें कि गाने के पुराने वर्जन में अनिल कपूर और मनीषा कोईराला है। नया वर्जन पुराने वर्जन से पूरा अलग है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को देखकर आपको ये समझ आएगा कि ये प्रेम कहानी तो है लेकिन इसमें सच में एक जोरदार सय्यपा है। फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बनाई गई है जिसमें सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं। 

ALSO READ : अनिल कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, सोनम कपूर का दिखा खूबसूरत अंदाज

सोनम की ये पाटर्नर कौन है इसका पता अभी ट्रेलर से नहीं लग पाया है लेकिन हां राजकुमार राव को फिर से एक ऑफबीट किरदार में देखना मजेदार जरूर है।  इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि सोनम और अनिल कपूर रिल लाइव में भी बाप-बेटी का किरदार निभाते नजर आने वाले है। यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।