एकता कपूर ने बेटे के स्वागत के लिए फूलों से सजाया घर, देखिए तस्वीरें

3 months ago

एकता कपूर मां बन गई हैं। 43 साल की एकता सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी कपूर रखा है। एकता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दुनिया को बता दिया है कि वो अब एक बेटे की मम्मी बन गई हैं।  हालांकि अब तक उन्होंने बेटे की फोटो शेयर नहीं की है। एकता और उनकी फैमिली के लिए ये पल वाकई खशी के पल हैं।

 रावी कपूर के वेलकम के लिए कपूर मैनशन को फूलों के साथ स्पेशली डेकोरेट किया गया है। उनका घर काफी बड़ा है। उनके भव्य घर में कई सारे कमरे हैं। एकता ने बेटे के लिए स्पेशल कमरा तैयार करवाया है। 

 पूरे घर को लाइट्स और फूलों से सजाया गया है। एकता इस घर में मम्मी पापा, भाई तुषार और भतीजे लक्ष्य के साथ रहती हैं। 

 एकता भी भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। तुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर ने भी सेरोगेसी को चुना और मां बन गई।

 एकता ने अबतक शादी नहीं की है और वो मां बन गईं है। बताया जा रहा है कि 27 जनवरी को एकता मां बनी हैं। 

बच्चा एक दम स्वस्थ है और वो बहुत जल्द एकता के घर आ जाएगा। ऐसे में घर में ये दूसरा मेहमान आने वाला है। बता दें कि एकता से पहले तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए पापा बन चुके है। वो बेटे लक्ष्य कपूर के पापा बने हैं। एकता भी अपने भतीजे लक्ष्य को बेहद प्यार करती हैं।

एकता जाने माने एक्टर जितेन्द्र की बेटी हैं और उन्होंने अपने पापा जितेन्द्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। जितेन्द्र का असल नाम रवि कपूर है और पापा के नाम पर ही उन्होंने अपने बेटे का नाम रावी रखा है। 

एकता ने लिखा- "भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है। मैं यह बयान भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है।

 जितेंद्र ने भी एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की है। जितेंद्र ने बताया कि पहले वो दादा थे अब नाना बन गए हैं। मेरी ज़िदगी अब पूरी हो गई हैं। नाम के बारे में बात करने पर जीतू जी ने कहा कि एकता बेटे का नाम नाना के नाम पर रखना चाहती थीं और ज्योतिषी के मुताबिक बेटे का नाम R से स्टार्ट होता है। 

एकता को मां बनने की बधाई सब लोग दे रहे हैं। करण जौहर, विद्या बालन, सोफी चौधरी, दिया मिर्ज़ा , रिया कपूर जैसे कई स्टार्स ने एक्ता को मां बनने पर सोशल मीडिया पर बधाई दी है

आपको बता दें कि 7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एकता ने सास-बहू टीवी सीरियलों से खूब शोहरत पाई। 

उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बने सीरियलों में हम पांच, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज प्रमुख हैं। पिछले साल उनके प्रोडक्शन में बनी वीरे दी वेडिंग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।