single-post

PICS - एकता कपूर के बेटे के नामकरण फंक्शन पर स्मृति ईरानी समेत कई सेलिब्रिटीज पहुंचे

Feb. 12, 2019, 12:34 p.m.

एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर का नामकरण संस्कार रखा। एकता के बेटे की नामकरण पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे पहुंचे। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी एकता के बेटे रवि कपूर को आशीर्वाद देने पहुंची। 

अभिषेक बच्चन एकता के बेटे के नामकरण फंक्शन में पहुंचे। अभिषेक के साथ यहां श्वेता बच्चन भी नजर आईं। 

 43 साल की एकता सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता भी  भाई तुषार की राह पर चली हैं औऱ सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। एकता ने अपने पिता जितेन्द्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। 

एकता के मां बनने के बाद अब हर कोई उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं। फराह खान भी एकता के बेटे को आशीर्वाद देने पहुंची। 

एकता की पार्टी में मौनी रॉय भी पहुंची। फंक्शन के लिए मौनी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। 

विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी भी एकता के नाम करण फंक्शन के मेहमान बने। 

एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली। 

ALSO READ : एकता कपूर ने शेयर की बेटे रावी कपूर की तस्वीर, भतीजे लक्ष्य के साथ पोस्ट की तस्वीर

रवि के नाना जितेंद्र ने भी उसके जन्म परअपनी खुशी ज़ाहिर की थी। जितेंद्र ने बताया कि पहले वो दादा थे अब नाना बन गए हैं। मेरी ज़िदगी अब पूरी हो गई हैं। नाम के बारे में बात करने पर जीतू जी ने कहा कि एकता बेटे का नाम नाना के नाम पर रखना चाहती थीं और ज्योतिषी के मुताबिक बेटे का नाम R से स्टार्ट होता है।