एकता कपूर के घर में हुई चोरी, इतने रुपए लेकर फरार हुआ चोर !

4 days ago

टीवी क्वीन एकता कपूर हमेशा ही अपने अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती है। टीवी पर एकता के शोज इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं। लेकिन हाल ही में एकता के साथ एक छोटा सा हादसा हुआ है। दरअसल एकता के बैग से 60 हजार रुपए की चोरी हुई है। जी हां, एकता अपने बैग से 60000 रुपए गायब हुए है। एकता ने इस बात की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी है। एकता ने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक एकता किसी काम से बैंक गई थी। उन्होंने बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए। पैसे लेकर एकता सीधे घर आ गईं।

 घर आने के बाद एकता ने अपना बैग रख दिया और वो अपने कामों में व्यस्त हो गई। इसी दौरान किसी ने एकता के बैग से 60000 रुपए निकाल लिए। हालांकि एकता को पहले इसकी कोई खबर ही नहीं थी। जब एकता ने अपना बैग खोला और पैसे गिने तो उन्हें इसमें 60 हजार रुपए कम लगे। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने इसकी शिकायत कर दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त घर में चोरी हुई। उस वक्त घर में एकता के अलावा पांच और नौकर थे। अब चोरी किसने की है। ये तो पता पुलिस लगा ही लेगी। बताया जा रहा है कि पुलिस इस वक्त नौकरों और बैंक के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। 

साथ ही सीसीटीवी के जरिए भी जांच पड़ताल की जा रही है। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर एकता के पैसे गए कहां है। बता दें कि एकता का सीरियल नागिन 3 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ये शो शुरूआत से ही टीआरपी में नंबर वन पोजिशन पर है। वहीं इस शो के अलावा एकता के कई और शो जैसे कसौटी जिंदगी के 2, कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य जैसे शोज भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं।