तो क्या टूट गई एकता कपूर और मोना सिंह की दोस्ती! इंस्टाग्राम पर कर दिया अनफॉलो

1 months ago

Ekta Kapoor

जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी फिल्मों और सुपरहिट सीरियल के लिए जानी जाती हैं। दिव्यांका त्रिपाठी से खराब रिश्तों की खबर के खारिज होने के बाद अब एक और एक्ट्रेस के साथ एकता के रिश्तों पर सवाल उठ गया है। खबर है कि प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस मोना सिंह के बीच सबकुछ सही नहीं है। मोना ने एकता के कई शोज में काम किया हुआ है और ये दोनों साथ में पार्टियों और फंक्शन्स में भी नजर आती रहती हैं।

Ekta Kapoor

 इतना ही नहीं मोना सिंह का एकता के घर काफी आना जाना है। लेकिन इस नई खबर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सूत्र के हवाले से बताया कि ये दोनों दोस्त आजकल आपस में बातचीत नहीं कर रही हैं। शुक्रवार को एकता अपनी दो वेब सीरीज MOM (मिशन ओवर मार्स) और कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लॉन्च पर पहुंची थीं।

Ekta Kapoor

 इस इवेंट पर दोनों सीरीज के एक्टर्स साक्षी तंवर, दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल संग अन्य मौजूद थे। लेकिन इवेंट में मोना सिंह का कोई अता पता नहीं था। मोना सिंह, एकता की वेब सीरीज MOM में साक्षी तंवर, निधि सिंह और पॉलोमी घोष के साथ मुख्य भूमिका में हैं। उनका इस इवेंट में ना होना कई सवाल उठा रहा है। मीडिया को बताया गया कि मोना सिंह की तबियत ठीक ना होने के कारण वो इवेंट में नहीं आ सकीं। 

Ekta Kapoor

सूत्र के मुताबिक, मोना ने जानबूझ कर इस इवेंट में शिरकत नहीं की। माना जा रहा है कि हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसकी वजह से दोनों की बातचीत बंद हो गई है। मामला इतना बड़ा हो गया कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। उम्मीद है कि इन दोनों का मामला जल्द ही सुलझेगा। 

बता दें कि जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से फेमस हुई मोना सिंह ने एकता के साथ कई सीरियलों में काम किया है। आपको बता दें कि हाल ही में एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उनका बेटा रवि कपूर 7 महीने का हो चुका है।