single-post

एकता कपूर ने खोला अपने हाथों की अंगूठियों का राज, एक उंगली में पहनती हैं इतनी अंगूठियां

Sept. 22, 2019, 8:46 a.m.

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर अपने शोज के चलते खूब दर्शकों के बीच खूब सुर्खियों में रहती हैं। एकता ने सिर्फ 19 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और पिछले 25 साल से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगातार एक चीज दे रही हैं, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट। 

एकता अपने सीरियल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में टीवी क्वीन इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कुछ खुलासे किए। इन खुलासों में सबसे अहम और सबसे बड़ा खुलासा किया जिसका हरक किसी को बरसों से इंतजार रहा हैं।

आखिर एकता कपूर ने अपने हाथों में कितनी अंगूठियां अपनी हैं। हाल ही में एकता ने इसका जवाब दिया है। उनसेपूछा गया कि वे अपने हाथों में कितनी अंगूठियां पहनती हैं? इस पर एकता ने कहा कि मैं अब अक्सर सोचती हूं कि काश मेरी ज्यादा उंगलियां होती क्योंकि मैंने अब हर उंगली पर दो-तीन अंगूठियां पहननी शुरू कर दी हैं। मैं 14 अंगूठियां पहनती हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मेरी मां तो ये भी कहती हैं कि मेरी उंगलियां खत्म हो जाएंगी।

एकता कपूर के लिए ये कहना गर्व की बात है कि उन्होंने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी धमक बनाई है। एकता रोज़ मंदिर भी जाती हैं। अपनी फिल्मों की शूटिंग करने से पहले एकता हमेशा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं। वे ज्योतिष और अंकगणित में विश्वास करती हैं। इसके अलावा वे 3,6, और 9 नंबर को अपने लकी नंबर मानती है।

 

आपको बता दें कि इसी साल एकता मां बनी हैं। मुंबई में 11 फरवरी को उनके बेटे का नामकरण संस्कार हुआ था, जिसमें ढेरों सितारों ने सिरकत की थी। इसमें एकता के पिता जितेंद्र के नाम पर उनके बेटे का नाम रवि रखा गया। तब से एकता लगातार इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करती रहती हैं।