single-post

एकता कपूर के इस शो पर लगा ताला, दर्शकों को नहीं आया रास

Oct. 2, 2018, 2:12 p.m.

पिछले दिनों ही शुरू हुआ टीवी का पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' दर्शकों के बीच अपनी धाकव नहीं जमा पाया। जिस कारण डॉ पलक और ऋत्व‍िक नून की रोमांट‍िक लव स्टोरी को अब खत्म करने का इरादा बना लिया है। बता दें कि एकता कपूर का ये शो 3 महिने पहले जून में ऑन एयर हुआ था।  द‍िनों द‍िल ही तो है शो में करण कुंद्रा और योग‍िता ब‍िहानी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस शो से एक्ट्रेस योग‍िता ने टीवी पर डेब्यू किया था। इसके पहले वो सलमान खान के शो ब‍िग बॉस के प्रोमो में नजर आईं थी।

खबरों के मुताब‍िक एकता कपूर का ये शो टीआपी का मार झेल रहा है। जिस कारण इस शो को बंद करने का निर्णय लिया गया है।  शो के बंद होने को लेकर स्टार कास्ट को जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि शो के बदले में एक नया शो आना वाला है। जिसका नाम है 'लेडीज स्पेशल 2' ये पुराने शो का नया सीक्वेंस होगा।

 मुताब‍िक द‍िल ही तो है शो की जगह एक नया शो लेने वाला है. इस शो का नाम है लेडीज स्पेशल 2. ये पुराने शो का नया सीक्वेंस है। अब देखना ये होगा कि आने वाले नए शो को लोग कितना पंसद करते या नहीं। 

एकता कपूर के शो की बात करें तो इन दिनों कसौटी जिंदगी की टीआरपी में सबसे आगे है। इस शो में 'प्रेरणा' का रोल एरिका फर्नांडिस निभा रही है, वहीं पार्थ समथान 'अनुराग बसु' के किरदार में हैं। हालांकि मेकर्स ने अब तक सबसे ज्यादा पर्दा 'कोमोलिका' के किरदार को लेकर रखा हुआ है। इस शो कि शुरुआत 25 सितंबर से हुई थी।