एकता कपूर को भारी नुकसान, नगरपालिका ने तोड़ा करोड़ों का स्टूडियो

1 years ago

 

मुंबई में इनदिनों इनक्रोचमेंट के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। इस कार्रवाई में बालाजी फ़िल्म्स की एकता कपूर भी चपेट में आ गई हैंय़ मीरा-भाईंदर के हड़केश स्थित उद्योग नगर में बने बालाजी एंटरटेनमेंट का भव्य अवैध स्टूडियो को महानगरपालिका ने तोड़ दिया है! 

बता दें कि मीरा-भाईंदर महानगरपालिका मेन रोड से सटे सभी अवैध दुकान, मकान,शोरूम, होटल, बार को इनदिनों तोड़ने में जुटी हैं। ख़बर है कि एकता के बालाजी एंटरटेनमेंट के 12 मेकअप रूम सहित एक भव्य स्टूडियो को भी तोड़ा गया है जिससे कंपनी को करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है!  बताया जा रहा है कि महानगरपालिका की यह कार्रवाई शनिवार से ही जारी है। महानगरपालिका के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बालाजी स्टूडियो का कुछ हिस्सा जिसपर माननीय उच्च न्यायालय का स्टे बना हुआ हैं,वार्ड नंबर 6 के वार्ड अधिकारी अविनाश जाधव लगातार दो दिनों तक मीरा-भाईंदर महानगरपालिका के आयुक्त डॉ नरेश गीते के आदेशों पर दिन-दिन भर लाव लश्कर के साथ तोड़क कार्रवाई में जुटे हुए हैं! 

इनदिनों मुंबई के कई इलाकों से अवैध निर्माण के तोड़े जाने की ख़बरें लगातार आ रही हैं! बताते चले कि एकता कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरिज़ 'बोस डेड और अलाइव' के प्रमोशन में जुटी हैं! 

Related Posts