'एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा' का नया पोस्टर रिलीज, पापा संग डांस करती नजर आई सोनम

3 days ago

नया साल शुरु हो गया है नए साल के शुरुआती में ही बॉलीवुड की उरी रिलीज हुई है। आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज हुई है। इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'एक लड़की को देख तो ऐसा लगा' खूब चर्चा में है। आए दिन फिल्म को लेकर कई पोस्टर रिलीज हो रहे है। पिछले दिनों टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ। जिससे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज हुआ है यह पोस्टर फिल्म के गाने का है जिसका नाम का इश्क मीठ। इस पोस्टर में सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर डांस करते नजर आ रहे है। इस पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये एक वेडिंग सॉन्ग है।

इस मूवी में सोनम कपूर, अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ जूही चावला भी नजर आने वाली है। फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर पापा अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर के नजर आने वाली है। 

जिससे हर कोई देखना चाहता है। बता दें एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का टाइटल अनिल कपूर और मनीषा कोईराला की फिल्म 1942: अ लव स्टोरी के एक सुपरहिट गाने से लिया गया है। जिसका निर्देशन शैली चोपड़ा कर रही हैं, फिल्म में लंबे समय बाद अनिल कपूर के साथ जूही चावला की जोड़ी देखने को मिलेगी।

ALSO READ : कर्ली हेयर स्टाइल के साथ सोनम कपूर ने दिखाया बोल्ड अंदाज, देखें तस्वीरें

इस फिल्म में रोमांटिक और फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है। इस साल की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक है। पिछले कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिससे खूब पसंद किया गया। आपको बता दें कि सोनम कपूर भी पहली बार फिल्म में एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं। जिसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन उसकी पंजाबी फैंमिली को बेटी का ये प्यार मंजूर नही है। वहीं राजकुमार राव सोनम कपूर को देखते ही उसके प्यार में पड़ जाता है। इमोशन्स, रोमांस और फैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म का पहला रोमांटिक गाना रिलीज हो चुका है जिसे लोगों को खूब भा रहा है।