single-post

7 करोड़ की बिकिनी में मॉडल ने रैंप पर ढाया कहर, 2000 से ज्यादा जड़े थे हीरे, देखिए तस्वीरें

Nov. 26, 2018, 6:01 p.m.

अक्सर हमने देखा होगा कि स्टार्स मंहगी मंहगी चीजों के लिए मशहूर होते हैं। अपनी इन्हीं मंहगी चीजों के चलते ये स्टर्स खूब चर्चाओं में भी रहते हैं। सोशल मीडिया पर कभी इनकी ड्रेस तो कभी इनकी ज्वैलरी और कपड़ों से जुड़ी खबरें आती रहती है। अब एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है। अब इसी के चलते एक इंटरनेशनल मॉ़डल चर्चे में है। जिसने बीते दिनों ही एक ऐसी बिकनी पहनी है जो खबरों में आ गई है। बीते दिनों ही हॉलीवुड के एक फैशन शो में एल्सा होस्क नाम की मॉडल ने ऐसी बिकिनी पहनी जो सबके होश उड़ा गई।

 रैंप पर एल्सा ने बिकनी में रैंप पर तो जलवा बिखेरा ही साथ ही वो सबके दिलों में भी बस गई। एल्सा ने सिल्वर कलर की जड़ीदार बिकिनी पहनी थी. इस बिकनी में एल्सा ने बैक पर फैदर यानि पंख लगाए थे। इसके साथ ही इसी से मिलती जुल्ती उन्होंने हील पहनी थी। 

इस बिकनी की कीमत अगर आप जानेंगे तो होश उड़ जाएंगे। बिकिनी की कीमत 7 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा इस बिकिनी की खास बात ये है कि बिकनी में 2100 से ज्यादा डायमंड और कीमती स्टोन जड़े हुए थे।बिकिनी की कीमत 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7 करोड़ 19 लाख रुपए के करीब बताई गई है। 

हीरों से ज़डी इस बिकिनी की चर्चा पिछले कई दिनों से हो रही है। इस बिकिनी में जिसने एल्सा को देखा वो दंग रह गया। एल्सा बिकनी में इतनी हॉट लग रही थी कि हर कोई उनके अंदाज़ का दीवाना हो गया। बता दें कि एल्सा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। 

उनके 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एल्सा कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी है। अब वो इन दिनों अपनी इस बिकिनी के लिए सुर्खियों में है। इस बिकिनी की तस्वीरें उन्होंने सोशल मी़डिया पर भी शेयर की है। जो कि खूब वायरल हो रही है।

PC- Instagram