single-post

पहली बार पर्दे पर नजर आएगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी, अगले महीने शुरू करेंगे शूटिंग

April 11, 2019, 10:46 a.m.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस साल बड़ा धमाका करने वाले हैं। इन दिनों जहां वो अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। तो वहीं अब एक और फिल्म में नजर आने वाले है। बिग बी निर्देशक रुमी जाफरी की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) काम करते नजर आने वाले है। कुछ देर पहले ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा भी की जा चुकी है।

इमरान ने ट्वीट किया है कि आनंद पंडित के प्रोडक्शन की नई फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)सर के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी उत्साहित हूं। इस फिल्म का निर्देशन रुमी जाफरी करेंगे और ये फिल्म अगले साल 21 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म में पहली बार नजर आएंगे। अगले महिने मई से इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ दिन पहले मर्सिडीज बेंज V-Class खरीदी थी। मर्सिडीज बेंज V-Class अब तक की भारत में लांच हुई सबसे महंगी एमपीवी कारों में से एक है। इसकी कीमत करीब 68 लाख बताई जा रही है। पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ डिनर पर इसी कार में सवार होकर गए थे। खबरों की मानें तो अमिताभ ने इस कार को पत्नी जया को बर्थडे पर तोहफे में दिया है।

कुछ दिन पहले भी बिग बी कार को लेकर चर्चा में थे। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपनी सफेद रंग की लग्जरी कार 'रॉल्स रॉयल फैंटम' को बेच दिया है। बिग को ये कार तोहफे के तौर पर मिली थी। उस समय इस कार की कीमत 3.5 करोड़ थी। जिसे अमिताभ बच्चन ने एक बिजनेसमैन को बेच दिया है। अमिताभ बच्चन को यह कार फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने 2007 में 'एकलव्य' फिल्म के दौरान गिफ्ट की थी।