PICS: 40 साल के लिए हुए इमरान हाशमी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी, टीचर से रचाई थी शादी

1 months ago



बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है। इमरान हशमी का जन्म 24 मार्च 1979 कन्नौज,उत्तर प्रदेश में हुआ था। इमरान ने बॉलीवुड में एक्टर ने 'फुटपाट' मूवी से डेब्यू किया था। जिसमें इनके अपोजिट बिपाशा बसु नजर आई थी। फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था।  लेकिन इमरान ने सभी के दिलों पर राज कर लिया था।



  इमरान ने बड़े पर्दे पर अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर साबित कर दिया कि वे हर तरह के किरदार निभा सकते हैं। इमरान की दूसरी फिल्म 'मर्डर' ने उन्हें सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया। वैसे इमरान की एक खास बात ये भी है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसी भी रहें लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मों के गाने सुपहिट रहते हैं।
वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर फैमिलीमैन हैं। डायरेक्टर मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं। मोहित सूरी से शादी के बाद उदिता, इमरान हाशमी की भाभी बन गई। इसके अलावा उदिता पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की भी भाभी हैं। मोहित सूरी भट्ट कैंप के डायरेक्टर हैं।डायरेक्टर महेश भट्ट और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट इमरान के मामा हैं।


फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही वो जिनके प्यार में पड़ गए थे जो बाद में उनकी वाइफ बनीं। इमरान हाशमी ने 2003 में बिपाशा बसु के अपोजिट फिल्म 'फुटपाथ' से डेब्यू किया था। फिल्म में दिखने के पहले से ही वो एक लड़की के प्यार में पड़े थे जिसका नाम परवीन था। उस वक्त परवीन एक स्कूल में टीचर हुआ करती थीं। टीचर जी से इमरान प्यार कर बैठे और दोनों ने 12 दिसंबर, 2006 को निकाह कर लिया।  



इमरान अपनी लाइफ के बारे में पब्लिक में कभी डिसकस नहीं करना चाहते। इसलिए वो बहुत कम ही परिवार के साथ या बीवी के साथ कहीं बाहर स्पॉट होते हैं। 2010 में कपल का एक बेटा हुआ जिसका नाम अयान है। अयान अब पूरी तरह से कैंसर फ्री हुए हैं जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी।
इमरान हाशमी ने वैसे तो लगभग अपनी हर फिल्म में जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं। इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कभी नहीं चाहेंगे की किसिंग सीन फिल्माते वक्त उनकी वाइफ वहां मौजूद हों। वहीं पर्दे पर इस तरह के बोल्ड रोल करने वाले ये एक्टर रियल लाइफ में जरा शर्मीले हैं। 



दरअसल फिल्म जगत में आने के बाद से करीब हर दूसरी फिल्म में उन्होंने हीरोइनों के साथ इंटीमेट सीन दिए पर आज तक उनका नाम किसी के साथ अफेयर में सामने नहीं आया।