कसौटी जिंदगी के 2 सीरियल के सेट पर बेहोश होकर गिर पड़ी प्रेरणा, काम के प्रेशर में बेहोश हुईं एरिका ?

1 months ago

एकता कपूर का टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 बहुत चर्चा में हैं। इन दिनों स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 में एक के बाद एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है।  जैसा कि आपको पता है कि बहुत जल्द नवीन बाबू और प्रेरणा की शादी होने वाली है और इसे रोकने के लिए अनुराग बासु पूरा जोर लगा रहा है।  सीरियल में अनुराग प्रेरणा की लव स्टोरी और विलेन कोमलिका की साजिश को खूब पसंद किया जा रहा है। शो के सेट पर एक हादसा हो गया है। प्रेरणा का रोल कर रही एरिका फर्नाडींस सेट पर बेहोश हो गईं। ऐसे में सेट पर तुरंत अफरा तफरी मच गई। लोगों ने मिलकर एरिका को उठाया। उन्हें पानी पिलाया गया। 

सेट पर हादसा होने के बाद उन्हें फौरन वैनिटी वैन में लिटाया गया। एरिका फर्नांडीस ने कुछ देर आराम किया उसके बाद वो फौरन शो की शूटिंग में जुट गई। एरिका ने अपना सारा शॉट दिया, दिनभर का काम निबटाया उसके बाद ही वो घर गईं। एरिका बहुत प्रोफेशनल कलाकार हैं। वो जानती थी कि उनके घर जाने से शो का नुकसान होगा लिहाजा उन्होंने अपना काम पूरा किया और फिर घर गईं। 

कहा जा रहा है लगातार काम करने की वजह से एरिका कमजोर हो गई है। वर्क प्रेशर से वो शायद तनाव में रही होंगी यही वजह है कि वो सेट पर फेंट हो गई। 

आपको बता दे कि शो में एरिका के रोल को पसंद किया जा रहा है। एरिका और पार्थ की जोड़ूी को दर्शक पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि एरिका ने हाल ही में मुंबई में अपना घर खरीदा है। 

एरिका को इससे पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी खूब पसंद किया गया था। एरिका और शाहीर शेख के अफेयर की खबरे भी खूब सुनाई देती हैं।