एशा देओल की हो रही है गोदभराई, देखिए तस्वीरें

1 years ago

आज हो रही है हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल की गोदभराई। एशा मां बनने वाली हैं और उनके ससुराल वाले  पारंपरिक  सिंधी तरीके से उनकी गोद भराई की रस्में कर रहे हैं। गोदभराई की रस्म के दौरान की एक तस्वीर एशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

आपको बता दे कि गोद भराई के दौरान ऐशा दोबारा शादी कर रही है।  पति भरत तख्तानी के साथ सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगी। इस खास मौके पर भगवान कृष्ण को छप्‍पन भोग चढाया जा रहा है। एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया, मैं फिर से शादी करने जा रही हूं।

मैं अपने पति से ही फिर से शादी करूंगी। सिंधी परिवार में ये एक रस्म होती है। इसमें मैं अपने पिता की गोद में बैठूंगी और फिर पति की गोद में। जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब मां (हेमा मालिनी) ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था ।

इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें। ईशा  का कहना है कि 'समय के साथ मेरा और भरत का रिश्ता ज्यादा गहरा हो गया है। जब से मैं प्रेग्नेंट हुई हूं, मेरा मूड स्विंग होता है लेकिन भरत सब कुछ झेलते हैं। मैं जो भी करती हूं भरत हमेशा मेरी सराहना करते हैं। मैं ये सब कभी बदलना चाहती। मेरी जिंदगी बहुत खूबसूरत है।' ईशा के फैंस को उनके बेबी शॉवर की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। 

Related Posts