ईशा अंबानी के रिसेप्शन में पति के साथ इस अंदाज में नजर आई ईशा देओल, देखे वीडियो

1 months ago

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को शादी हुई है। वहीं बीती शाम मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर नेता और क्रिकेटर शामिल हुए। वहीं सबसे खास रही ईशा देओल।  ईशा देओल भी इस रिसेप्शन में पहुंचे हुए हैं। ईशा अपने पति के साथ नजर आ रही  हैं। उन्होंने पर्पल और गोल्डन लहंगा पहना हुआ था। इस आउटफीट में ईशा देओल बेहद खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं अंबानी परिवार के इस फंक्शन में सनी देओल भी पहुंचे। सनी यहां अकेले ही पहुंचे।

रिसेप्शन में शरीक होने बॉलिवुड ऐक्टर बोमन इरानी भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। नील नितिन मुकेश भी अपने पिता नितिन मुकेश के साथ पार्टी में पहुंचे। आपको बता दें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का रिसेप्शन मुंबई के जियो गार्डन में हुआ। इस रिसेप्शन का ड्रेस कोड भी रखा गया था। पार्टी का ड्रेस कोर्ड कुछ हटके फॉर्मल रखा गया था। इसके साथ ही अंबानीज ने अपने मेहमानों के लिए म्यूजिकल कॉनसर्ट होस्ट किया गया। पिछले कई दिनों से ईशा और आनंद की शादी की रस्मे हो रही है।

 पहले उदयपुर में भी संगीत और बाकि फंक्शन रखे गए थे। 8 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी थी। जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं। संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार के साथ शाहरुख, आमिर और सलमान सभी ने डांस किया। 

इनके अलावा रणवीर-दीपिका, प्रियंका-निक, ऐश्वर्या-अभिषेक, शाहरुख-गौरी समेत तमाम कपल ने डांस किया। एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है। ऐसे में ये देश की सबसे मंहदी शादी हो रही है। इस शादी की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है। अब इसमें कोई शक नहीं है कि देश की सबसे मंहगी शादी यही है।