दुल्हन अवतार में ईशा देओल की तस्वीर वायरल, देखिए तस्वीरें जब ईशा सचमुच दुल्हन बनी थी

10 months ago

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में वो दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। ईशा का ये लुक उनकी आने वाली शॉर्ट फिल्म का है। राम कमल मुखर्जी की लघु फिल्म 'केकवॉक' में वो अपना बंगाली दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं लेकिन जब ईशा देओल की शादी हुई थी तब वो पंजाबी और तमिल दुल्हन के मिक्स रूप में थी। 

मुंबई के राधा रास बिहारी मंदिर में  धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने बिजनेस मैन भरत तखतानी के साथ लिए सात फेरे थे। बेटी ईशा  की शादी के बाद मां हेमा इमोशनल तो हुई लेकिन शादी की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ नजर आई । हेमा को इस बात की खुशी थी कि शादी की सभी रस्में समय पर हो गई और बेटी को एक सही जीवन साथी मिल गया।

ईशा की शादी तमिल रीति रिवाज के साथ से मंदिर में हुई थी। पूजा कराने के लिए खास तौर से तमिलनाडु से पंडित बुलाए गए थे। 

मंदिर को गोकुल धाम की तरह सजाया गया था और शादी का कॉन्सेप्ट रुक्मणी और कृष्ण विवाह पर आधारित था । शादी के मंडप को कमल के फूलों से सजाया गया था। हेमा मालिनी ने खुद अपनी देख रेख में इस शादी का सारा इंतजाम किया था।

पापा धरमेन्द्र और मां हेमा के लिए ये खुशी की घड़ी थी। खुद धरम पाजी और हेमा मालिनी ने बारातियों का स्वागत किया। हेमा ने दामाद भरत का टीका किया और उनकी आरती उतारी।

बेटी की शादी पर हेमा मालिनी खुद गहनों से सजी धजी नजर आई। ऑरेंज कलर की साड़ी में  हेमा  ड्रीम गर्ल नजर आ रही थी। शादी में बॉलीवुड और विजनेस वर्ल्ड की तमाम हस्तियां पहुंची थी और सबने दूल्हा दुल्हन को आर्शीवाद दिया। शादी के बाद मेहमानों कोवेजिटेरियन खाना खिलाया गया।

ईशा की शादी अच्छी तरह से संपन्न हुई थी और इसकी खुशी सबसे ज्यादा हेमा और धरम पाजी के चेहरे पर दिखी। इस शादी से जितनी खुश एशा नजर आई उससे कहीं ज्यादा खुशी उनके मम्मी पापा के चेहरे पर दिखी। 

डिजाइनर नीता लुला ने ईशा की शादी का लहंगा तैयार किया था। रेड कलर के लहंगे में वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं।  ईशा की शादी की तैयारी तो उसी वक्त शुरू हो गई जब उनकी फिल्म टेल मी ओ खुदा बुरी तरह से फ्लॉप रही।

 एशा ने तब फिल्में छोड़ अपना घर बसाने का फैसला कर लिया था। ईशा पिछले एक साल से बिजनेस मैन भरत तखतानी को डेट कर रही थी। साल 2012 में 12 फरवरी को हेमा मालिनी ने अपने बंगले पर ईशा और भरत की सगाई हुई थी ।27 जून 2012 को ईशा की शादी संगीत की रात थी । मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में संगीत पार्टी आयोजित की गई थी। बेटी की संगीत पार्टी में हेमा मालिनी ने जमकर डांस किया। वहीं दूल्हा दुल्हन भी जमकर नाचे।

ईशा देओल पिछले साल नंवबर में मां बनी हैं। ईशा की जब गोद भराई हुई थी उस दौरान उनकी और भरत को दोबारा शादी हुई थी। तब शादी सिंधी रीति रिवाज से हुई थी। 

ईशा देओल की बेटी अब 9 महीने की हो गई है।  कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है।