single-post

33 साल की हुईं ईशा गुप्ता, देखिए उनकी 33 हॉट तस्वीरें

Nov. 28, 2018, 4:18 p.m.

बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी ईशा गुप्ता अक्सर खबरों में रहती हैं । कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने हॉट फोटोशूट और फिल्मों को लेकर । ईशा गुप्ता का 28 नवंबर को जन्मदिन होता है। वो 33 साल की हो गई हैं।

ऐशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हॉट पिक्चर्स को शेयर करती रहती हैं । हॉट एंड गॉर्जियस एक्ट्रेस इशा गुप्ता पिछले दिनों सुर्खियों में थी और वजह था उनका लेटेस्ट फोटोशूट।

ईशा की तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया था।  हाल ही में ये हॉट फोटोशूट ईशा ने करवाया है। ईशा गुप्ता मे फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टग्राम पर शेयर की है। इन पिक्चर्स में इशा बेहद ही हॉट अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।

 आपको बता दें इससे पहले भी इशा अपने हॉट फोटोशुट के लिए ट्रोलिंग का शिकार हुईं थी जिसके बाद उन्होने स्टेटमेंट दिया था कि वो ट्रोलर्स को इम्पोरटेन्स नहीं देती। 

बता दें कि पिछलो ही में ईशा फिल्म बादशाहो में नजर आई थी । इसके बाद जल्द ही वो आंखे 2 और हेरा फेरी 3 में नजर आएंगी ।Esha Gupta Sexy Hot Photo Shoot Bali GQ Magazine Exclusive

कहा जा रहा है कि ईशा इन दिनों फैशन ब्रांड स्पलेश के मालिक रजा बेग के बेटे अल रजा बेग को डेट कर रही हैं । अल रजा बेग अभी महज 18 साल के हैं । ईशा और अल रजा की कई पिक्चर्स सोशल मीडया पर हैं । 

पिछले दिनों ईशा का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ा था। हार्दिक के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी। 

हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कुछ ऐसा किया है कि वो लोगों के दिलों में छा गई थी। दरअसल ईशा ने हाल ही में यूपी के दो गांव गोद ले लिए हैं ।  ईशा ने बिजनौर जिले के दो गांव को गोद लिया है । ईशा दिल्ली के एक एनजीओ पहल से जुड़ी हुई हैं । इसी एनजीओ की मदद से ईशा ने इन गांवों को गोद लिया है ।

 इन दोनों गांव में कई तरह की सुविधाएं नहीं है । इसमें सबसे ज्यादा पढ़ाई को लेकर समस्या है । गांव में बच्चों को पढने के लिए स्कूल नहीं है ।  ईशा इन गांवो में गई और वहां का जायजा लिया ।

 बता दें कि इससे पहले अभी कुछ वक्त पहले ही ईशा ने पूरे भारत में गरीब फुटबॉलर्स की अच्छी ट्रेनिंग के लिए एक एकेडमी खोलने की घोषाणा की है । ईशा अक्सर सोशेल कोजेज में हिस्सा लेती रहती हैं । जल्द ही वो फिल्म पलटन में नजर आएँगी ।