'बादशाहो' हिट हुई तो ईशा गुप्ता बाली में छुट्टियां मनाने पहुंची, देखिए तस्वीरें

1 years ago

ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया का पारा ईशा गुप्ता की तस्वीरों की वजह से चढ़ा रहता है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म बादशाहो भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है। फिल्म ने तीन दिनों में  43.30 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में फिल्म प्रमोशन से थक चुकी ईशा गुप्ता छुट्टियां मनाने बाली पहुंच गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर बाली के कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


इन तस्वीरों में ईशा काफी हॉट और सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीर में ईशा ने सफेद रंग की बिकनी पहन रखी है। इसके साथ ही उन्होंने हैट पहन रखा है जो उन्हें एक अलग ही लुक दे रहा है। 


आपको बता दें कि बाली ईशा के फेवरेट जगहों में से एक है। पूर्व मिस इंडिया ईशा गुप्ता इन तस्वीरों में वे किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं। नीले पानी के पास सफेद रंग के बिकनी में ईशा का ये अवतार सच में उनके फैन्स को निशब्द कर देने वाला है।

हालांकि फिल्म बादशाहों में ईशा के रोल को लेकर काफी आलोचनाएं की गई हैं। कुछ का कहना है कि फिल्म में ईशा गुप्ता का रोल आखिर क्यूं था ये समझ से परे हैं। कुछ भी हो फिल्म बादशाहो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है और ईशा इस बात से बहुत खुश हैं। 

Related Posts