single-post

Ex बॉयफ्रेंड शाहिद की वाइफ मीरा के साथ दिखी सोनाक्षी की स्पेशल बॉन्डिंग, शेयर की तस्वीर

Jan. 16, 2019, 2:27 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की लवलाइफ के बारे में शायद ही कोई होगा जिसे ना पता हो। शाहिद भले ही मीरा राजपूत से शादी कर इस वक्त कंप्लीट फैमिली मैन बन गए हो। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब शाहिद के लिए कई हसीनाएं पागल थी। शाहिद का नाम करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक से जोड़ा गया था। इसके अलावा शाहिद का नाम आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा से भी जोड़ा गया। शाहिद और सोनाक्षी के अफेयर फिल्म आर राजकुमार के सेट से ही आने लगी थी। 

इस फिल्म में दोनों ही रोमांस करते नजर आए थे। वहीं अब वक्त से दोनों के बीच दोस्ती हो गई है। हाल ही में सोनाक्षी की बॉन्डिंग शाहिद वाइफ मीरा राजपूत के साथ देखने को मिली है। हुआ ये है कि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुंबई में एक शानदार पार्टी दी थी। इस पार्टी में कई स्टार्स नजर आए थे। पार्टी में कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, जैकलीन फर्नाडींस, गौरी खान, मीरा राजपूत, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, करण जौहर और मनीाष मल्होत्रा जैसे सेलेब्स पहुंचे। 

पार्टी में मीरा के साथ सोनाक्षी खूब मस्ती करती नजर आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक एक दूसरे से बातचीत करती दिखीं। इसके अलावा दोनों ही एक दूसरे के साथ डांस भी करती नजर आई। हाल ही में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर इंस्टा स्टोरी में अपनी और मीरा की एक सेल्फी भी शेयर की। इस सेल्फी को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा कि, शाहिद कपूर ये तुम्हारे लिए।

 अब इस पिक्चर से साफ है कि शाहिद से ब्रेकअप के बाद सोना का उनकी वाइफ से है अच्छा बॉन्ड। फिल्म जगत में शाहिद का नाम इससे पहले करीना कपूर, डर्टी गर्ल विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा से जुड़ चुका है। दोनों ने साथ में 'आर..राजकुमार' फिल्म में काम किया था। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों के बीच डेटिंग शुरू हो गई थी। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे। खैर अब जो भी हो शाहिद दो बच्चों के पापा बन चुके है। वहीं सोनाक्षी का नाम बीते दिनों ही जहीर इकबाल से जोड़ा जा रहा है।