single-post

Ex बॉयफ्रेंड सुशांत के साथ काम करने के लिए रेडी हुईं अंकिता लोखंडे, लेकिन ये है शर्त !

Jan. 22, 2019, 5:08 p.m.

जल्द ही टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे खूब खबरें बना रही हैं। अंकिता जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका से डेब्यू करने जा रही है। फिल्म डेब्यू से पहले ही अंकिता खूब छाई हुई है। इन दिनों अंकिता फिल्म का प्रमोशन कंगना रनौत के साथ कर रही है। अब सबको पता ही है कि सुशांत सिंह राजपूत कभी अंकिता लोखंडे की जिंदगी हुआ करते थे। लेकिन इश्क में दगा कर गए सुशांत ने अंकिता के साथ अपने 6 साल के रिश्ते को कृति सेनॉन के लिए खत्म कर दिया था। हालांकि अब कृति से भी सुशांत का ब्रेकअप हो गया और पिछले कुछ दिनों से सुशांत अंकिता की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे है। 

इसी पर हाल ही में अंकिता ने बात की है। दरअसल अंकिता से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया है कि क्या वो सुशांत के साथ काम करेंगी तो इस पर अंकिता ने कहा कि, एक एक्टर तौर पर मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं है. अगर स्क्रिप्ट अच्छी है तो मैं उनके साथ जरूर काम करूंगी। वहीं अंकिता ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर भी कहा कि, मेरे लिए सिर्फ एक चीज बदली है वो है कैमरा. बाकी समय एक जैसा है। हार्डवर्क तो शायद टीवी पर ज्यादा था. वहां हमें बिना किसी टाइम लिमिट के शूट करना पड़ता था। मैंने हफ्तेभर लगातार 128 घंटे टीवी के लिए काम किया है। फिल्मों में सिर्फ 12 घंटे की शिफ्ट होती है। तैयारी के लिए पूरा टाइम मिलता है। अब जो भी हो अंकिता ने कह दिया है कि उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत के साथ काम करने में नहीं है कोई परेशानी। 

वहीं बता दें कि, सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता की जिंदगी में  बिजनेसमैन विशाल जैन आ गए हैं। अंकिता आजकल विशाल को डेट कर रही है। पिछसे 2 साल से दोनों साथ हैं।अंकिता और विशाल के रिश्ते की खबर पिछले साल भी आई थी तब अंकिता ने इन खबरों को बेवुनियाद बता दिया था औऱ कहा था कि वो और विक्की सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं।  हाल ही में अंकिता और विकी के परिवार वालों की मुलाकात हुई है। खबर है कि 2019 तक दोनों शादी कर सकते हैं। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।