Exclusive : अनुराग कश्यप 'बॉम्बे ' के बाद 'बनारस' में करने जा रहे हैं कुछ ऐसा

2 years ago

मुंबई: अनुराग कश्यप ने हाल ही में करण जौहर का समर्थन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधाते हुए कहा था कि, पीएम मोदी ने अबतक अपनी पाकिस्तान की यात्रा के लिए माफी नहीं मांगा है, दुनिया हमसे सीख ले सकती है। हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं। जिसके बाद उन्हे कई लगों के विरोध का सामना करना पड़ा था। वही अब कहा जा रहा है कि वो एक और दमदार फिल्म बनाने वाले हैं।

पहले बॉम्बे वेलवेट और उसके बाद रमन राघव जैसी फिल्में फ्लॉप होने के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म बनाने को लेकर उलझन में थे लेकिन अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म सोच ली है जिसका बैकग्राउंड बनारस होगा। ख़बर है कि लगातार दो फिल्मों की असफलता के बाद अनुराग निर्माताओं का विश्वास खो चुके हैं। अनुराग की फिल्मों में पैसा लगाने से पहले अब निर्माता खूब सोच-विचार रहें हैं। यही वजह है कि सुपरहीरो 'डोगा' पर बनने वाली फिल्म भी बन्द कर दी गयी है। अब अनुराग अपनी अगली फिल्म बनाने से पहले ही सफलता को भी तय कर लेना चाहतें है। अनुराग ने अपने एक बयान में साफ़-साफ़ कहा कि "इन दिनों मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही ख़याल रहता है कि मैं अपनी अगली फिल्म कैसे बनाऊंगा? और जो कहानी मैं कहना चाहता हूँ उसे कैसे कहूँ कि वो लोगों के दिलों तक पहुंचे। मैं हर समय अपनी अगली फिल्म बनाने के रास्ते ही ढूंढता रहता हूँ।

मेरी अगली फिल्म बनारस के बैकग्राउंड पर है।" अनुराग इन दिनों अपने खुद के प्रोडक्शन की जगह दूसरे प्रोडक्शन की फिल्में भी साईन कर रहे है। हाल ही में उन्होंने आनंद एल राय के प्रोडक्शन्स’ में बनने वाली दो फिल्मों के लिए करार किया है। इसके अलावा अनुराग भोजपुरी फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहें हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts