सलमान खान की शादी की डेट हुई तय...!

2 years ago

मुम्बई: नवंबर में सलमान ख़ान और ईयूलिया वेन्टुर की शादी हो सकती है। सलमान के पिता सलीम ख़ान और मां सलमा ख़ान चाहती हैं कि उनके बड़े बेटे इस साल किसी भी तरह शादी के बंधन में बंध जाएं। सलमान भी अब अपने मां-बाप की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए काफी गंभीर हो गए हैं। ख़बर है कि सलमान ख़ान इसी साल नवंबर के महीने में घोड़ी पर चढ़ सकते हैं।

सलमान ख़ान की वजह से आमिर ख़ान के साथ स्टार्ट हुई कोल्ड वॉर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नवंबर को सलमान के पिता सलीम ख़ान और मां सलमा ख़ान अपनी 52वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाने जा रहे हैं, और हो सकता है उसी दिन सलमान ख़ान, ईयूलिया वेन्टुर के साथ शादी करके अपने मम्मी-पापा की इस ख़ुशी को दोगुना कर दें।

OMG!!! सलमान ख़ान ने अरिजीत सिंह के साथ किया कुछ ऐसा…

आपको बता दें, सलमान की लाडली बहन अर्पिता की शादी भी 18 नवंबर को ही हुई थी। सिर्फ यही नहीं, फिल्म किक के प्रमोशन के दौरान सलमान के प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने ख़ुलासा किया था कि करीब 18 साल पहले सलमान ख़ान की शादी 18 नवंबर को होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से यह मुमकिन नहीं हो पाया।

यानी सलमान के लिए नवंबर का महीना काफी ख़ास है, और अब लगता है कि इसी ख़ास महीने में सलमान ना सिर्फ अपने मम्मी-पापा की ख्वाहिश पूरी करेंगे बल्कि इसी महीने सलमान का सालों पुराना वो अधूरा सपना भी साकार हो जाएगा।

ई-24, रिपोेर्ट

Related Posts