सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सलमान और ऐश्वर्या की ये पुरानी तस्वीर, चाय पीते नजर आ रहीं हैं ऐश

5 days ago

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की हैं। आपको बता दें कि इनदिनों सलमान खान की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय साथ में बैठे हुए हैं। ये फोटो संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट की हैं। उस समय दोनों को प्यार परवान चढ़ा था। ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। 

फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या ने मुख्य रोल प्ले कर रहे थे। फोटो बहुत प्यारी दिख रही है। लोग फोटो को खूब पसंद कर रहें हैं। साथ ही अच्छे-अच्छे कमेंट भी कर रहें हैं। आपको बता दें कि यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका। 

लेकिन ज्यादा समय तक दोनों का प्यार कायम नहीं रहा सका और एक समय बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि दोनों के ब्रेकअप के कारण को लेकर कई तरह के कयास लगाए थे। 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली तो वहीं सलमान आज भी सिंगल हैं। 


खबरों के अनुसार ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, ''सलमान मेरे साथ मारपीट करते थे। वे मुझे कॉल पर अव्यवहारिक बातें बोलते थे। इसके अलावा वे मुझ पर शक करते थे कि मेरा किसी और के साथ अफेयर है। इस बात को लेकर वे मुझ पर कई बात हाथ उठा चुके हैं। शुक्र है कि मेरे शरीर पर कभी किसी तरह कोई निशान नहीं बना जिसकी वजह से मैं काम पर जा सकी।'' 

बाद में ऐश्वर्या के इन आरोपों को सलमान ने बेकार बताते हुए कहा था, ''मैं उनके साथ कभी भी मारपीट नहीं की। मैं बहुत ही भावुक इंसान हूं। इमोशनल हो जाता हूं और खुद को नुकसान पहुंचाता हूं। मैंने अपना सिर दीवार पर मारा है लेकिन मैं कभी किसी को चोट नहीं पहुंचा सकता हूं।'' 


काम की बात करें तो सलमान खान की भारत बनकर तैयार हो चुकी है। इसका टीजर जारी हो चुका है जिसमें सलमान कई अलग-अलग लुक में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। भारत इसी साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने वाली है।