single-post

तनुश्री-नाना विवाद पर अक्षय कुमार का वायरल हुआ फेक वीडियो, पुलिस में शिकायत दर्ज

Oct. 8, 2018, 3:41 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों नाना-तनुश्री विवाद को लेकर कई स्टार्स सामने आ रहे है। कई नाना का स्पोर्ट कर रहा है तो कोई तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में आगे आ रहे है। इसी बीच तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में खिलाड़ी कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी तनुश्री के सपोर्ट में आगे आई थी। वहीं अब अक्षय कुमार का एक  फेक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार को तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर तनुश्री दत्ता के खिलाफ बोलते हुए दिखाया जा रहा है।

इस खबर को झूठा बताते अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस के सायबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने कुछ दिन पहले बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित सायबर पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत की है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कुछ दिन पहले एक मीडिया इंटरेक्शन में अक्षय किसी दूसरे एक्टर के बारे में बोल रहे थे, मगर इसे इस तरिक के एडिट किया गया है कि मानो वो तनुश्री दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं।

यह वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जब अक्षय को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि उन्होंने यू ट्यूब पर इस वीडियो को खोजने की कोशिश की जा रही है।  पुलिस ने जांच के लिए अक्षय से वीडियो की कॉपी मांगी है। अक्षय कुमार और नाना पाटेकर हाउसफुल4 में साथ नज़र आएंगे।