फाल्गुनी पाठक के गाने से शुरु हुआ आकाश अंबानी की शादी का जश्न, देखें तस्वीरें

4 months ago

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का महौल हैं। जहां दिसंबर में अंबानी ने अपनी लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी की थी। वहीं अब बड़े बेटे आकाश अंबानी की भी शादी होने जा रही हैं। 

अंबानी हाउस में सोमवार से शादी के जश्न की शुरुआत हो गई हैं। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि ये जश्न आकाश की शादी का हैं। इस मौके पर सिगंर फाल्गुनी पाठक ने परफॉर्मेंस दी।आपको बता दें कि पिछले दिनों अंबानी परिवार मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश अंबानी और श्लोकी मेहता की शादी का पहला कार्ड चढ़ाने पहुंचा था। जिसके बाद मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी चेन्नई पहुंचे थे। जहां उन्होंने डीएमके चीफ एमके स्टालिन को बेटे की शादी के लिए न्यौता दिया था। स्टालिन ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट कर जानकारी दी थी।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। दोनों ही बचपन के दोस्त हैं। पिछले साल जुलाई में इनकी सगाई हुई थी। ईशा अंबानी की सगाई में आकाश और श्लोका एक साथ देखा गया था। आपको बता दें कि अकाश अंबानी स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी इंजॉय करने वाले हैं। 

 ये पार्टी 23 और 25 फरवरी को होगी। पार्टी में अकाश के सिर्फ खास दोस्त और कुछ बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे। लोकेशन तक 500 मेहमानों को ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी । आकाश अंबानी की बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी।

READ ALSO: सामने आया आकाश-श्लोका की शादी का शाही कार्ड, मार्च में होगी शादी