टेलर स्विफ्ट पर लगा बियोन्से के गाने को कॉपी करने का आरोप, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

4 weeks ago

हॉलीवुड की दुनिया में कई सिंगर्स हैं जो खूब पॉपुलर हैं। अब आप जानी मानी सिंगर टेलर स्विफ्ट को तो जानते ही होंगे। बीते दिनों ही टेलर स्विफ्ट का नया वीडियो सॉन्ग यू नीड टू काम डाउन रिलीज किया गया है। अपने इस गाने के चलते टेलर खूब सुर्खियों में हैं। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है। लेकिन इस गाने पर आरोप भी लग रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स गाने को कॉपी बता रहे हैं। टेलर को लोग कह रहे हैं कि वो कॉपी गाने ना बनाएं। अब बताते हैं कि लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं। बता दें कि इस गाने को देखने के बाद लोग इसे बियॉन्से के गाने से कॉपीड बता रहे हैं। लोगों का कहना कि टेलर ने गाना बियॉन्से के गाने से कॉपी किया है। इस गाने में कुछ-कुछ चीजें बेयॉन्से के वीडियो पार्टी से मिलती जुलती हैं, जिसको लेकर टेलर को नसीहतें दी जा रही हैं कि वे उन्हें कॉपी करना छोड़ दें। इसी के चलते टेलर को ट्रोल किया गया है। खास बात ये भी है कि बियॉन्से के फैंस बिल्कुल भी हजम नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर क्यों उन्होंने इस गाने से कॉपी किया है। 

बता दें कि इस गाने कुछ-कुछ चीजें बेयॉन्से के वीडियो पार्टी से मिलती जुलती हैं, जिसको लेकर टेलर को नसीहतें दी जा रही हैं कि वे उन्हें कॉपी करना छोड़ दें। बियॉन्से का गाना काफी पहले आ चुका है। पार्टी टाइटल के साथ 2011 में बियॉन्से का गाना रिलीज हुआ था। गाने को खूब पसंद किया गया था। इसी के बाद अब टेलर अपना गाना लेकर आई हैं।

जिसे लोग बियॉन्से के गाने का कॉपी बता रहे हैं। बता दें कि टेलर का गाना एलजीबीटीक्यू के अधिकार, गे कल्चर का सेलिब्रेशन और उनकी वेडिंग पर बेस्ड है। इतना ही नहीं गाने के जरिए टेलर लोगों से पेटिशन साइन करने की भी अपील कर रही है। हालांकि अभी टेलर ने गाने की कॉपी वाले आरोप पर कुछ नहीं कहा है।