कपिल से नाराज हुईं फराह खान, कह दिया असभ्य इंसान !

1 years ago

 

इससे कहते हैं रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया। अपनी हरकतों की वजह से कपिल शर्मा ख़ुद का कितना नुक़सान कर चुके हैं। उनके दोस्त डॉक्टर मशहूर गुलाटी तो उनसे अबतक अपसेट हैं और अब उनके कॉमेडी शो में कई बार आ चुकी फराह खान भी उनसे नाराज हो गई हैं। 

दरअसल  हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म फिरंगी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थीं। फिरंगी की स्पेशल स्क्रीनिंग में कुछ गिने चुने ही लोग पहुंचे थे। यहां बॉलीवुड का कोई भी ए-लिस्ट स्टार नज़र नहीं आया था. दरअसल कोई भी स्टार जब बी-टाउन के ए-लिस्ट एक्टर्स को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुलाता है तो वो उन्हें पर्सनली फोन करके इन्वीटेशऩ देते हैं. लेकिन कॉमेडी किंग को फोन करके किसी को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाना शान के ख़िलाफ लग रहा था। कपिल शर्मा ने हर किसी को वॉट्स-एप पर मैसेज भेजकर बुलाना चाहा था.. कपिल ने एक जनता मैसेज सबके वॉट्सएप पर छोड़ दिया था शायद यही वजह है कि उनकी फिल्म फिरंगी की स्क्रीनिंग में कोई भी बिग स्टार नहीं पहुंचा ।  कपिल की इस हरकत से फिल्ममेकर फरहा ख़ान तो और भी ज्यादा हो गई ख़फा.. फरहा ने कपिल का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपने इस ट्वीट में उन्हें कॉमेडी किंग को असभ्य ज़रूर कह दिया। फराह ने लिखा , ''  प्रिय असभ्य लोगों, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपका प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी अटेंड करूं तो मुझे व्हाट्सऐप पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए। आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं। अगर आपके पास इसके लिए समय नहीं है तो आपको कैसे लगा कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है?''

Dear Mannerless people,if u want me 2 attend ur premier/preview/party DON,T send me a “ janta invite” on WhatsApp! U r not doing me a favour! The least u can do is make a personal call. If u cant find the time for it what makes u think i hav time 2 get ready n cm for you??!????????????

— Farah Khan (@TheFarahKhan) November 30, 2017

हालांकि फराह ख़ान कई बार कपिल शर्मा के शो में आ चुकी हैं। वो अलग बात है कि कॉमेडी किंग वहां भी फरहा को चार चार घंटे इंतज़ार कराते थे लेकिन अब जब शो बंद होने के बाद कपिल ने फरहा को जनता मैसेज भेजकर अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाना चाहा.. तो मिसेद कुंदेर का सब्र जवाब दे गया तभी तो उन्होंने कॉमेडी किंग को असभ्य बोल दिया। 

Related Posts