single-post

एक बार फिर फराह खान के साथ इस फिल्म में काम करेंगी दीपिका पादुकोण !

Feb. 8, 2019, 1:21 p.m.

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई फिल्म छपाक की तैयारियों में बिजी हैं। दिसंबर महीने में शादी करने के बाद दीपिका पिछले दिनों ही अपने काम पर वापस लौटी हैं। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है।वहीं अब दीपिका को लेकर एक और खबर सामने आई है। बीते दिन जहां खबर थी कि रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी। वहीं अब खबर आ रही है कि फराह खान चाहती है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण बतौर एक्ट्रेस काम करें। फराह खान के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर होगी। 

हालाकि अब तक दीपिका पादुकोण और फराह ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में नजर आई थी। वहीं दीपिका ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट शाहरुख खान दिखाई दिए थे।  

बता दें हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग शादी रचाई और शादी के बाद उनकी फिल्म छपाक होगी, जिसके लिए वो इन दिनों तैयारी कर रही हैं। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी भूमिका निभाएंगी। 

ALSO READ : कटरीना से यूं दोस्ती बढ़ा रही हैं दीपिका, सोशल मीडिया पर दिखा दोनों का याराना

वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में अभिनय के साथ साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। दीपिका पादुकोण इन दिनों बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में एक मानी जाती हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती हैं। दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दिवाना बना लिया है।