बॉलीवुड में इस फिल्म से दोबारा 'एंट्री' कर रहे हैं फरदीन खान !

1 years ago

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हैं जो काफी वक्त से पर्दे से गायब है। उन्ही में से एक हैं फरदीन खान। फरदीन खान एक ऐसे स्टार हैं जो एक वक्त में चॉकलेटी बॉय के नाम से जाने जाते थे। लेकिन धीरे धीरे फरदीन खान पर्दे से गायब होते गए। पिछले दिनों से फरदीन का बढ़ा वजन उनके लिए मुसीबत बना हुआ था। जिसको लेकर वो खूब खबरों में आए।

वहीं अब फरदीन के फैंस के लिए खुशखबरी है एक तरफ तो पापा बन गए हैं। तो वहीं दूसरी जल्द ही बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे है।

खबरों की माने तो इस समय फरदीन जिम में खूब पसीना बहा रहें है ताकि वो फिर से पहले की तरह स्लिम फीट दिख सकें। दरअसल ये सब फरदीन फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर कर रहे हैं। जिस पर अब तेजी से काम किया जा रहा है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने फरदीन खान अब फिर से  बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं।

बस सलमान खान के डेट्स का इंतज़ार हैं, सलमान के फाइनाज और डेट्स कंफर्म होने के बाद इस फिल्म का काम शुरू हो जाएगा। इस फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी नजर आएंगे। वहीं खबरें तो ये भी हैं कि अगर सलमान के डेट्स नहीं मिले तो उनकी जगह ऋतिक रोशन फिल्म में काम कर सकते है। हालांकि अबकतक ये कंफर्म नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि ‘नो एंट्री में एंट्री' 2004  में आई फिल्म नो एंट्री का सीक्वल है। ‘ओम जय जगदीश’, ‘नो एंट्री’, ‘हे बेबी’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ जैसी फिल्मों से फरदीन अपनी पहचान बना चुके हैं। वहीं आखिरी बार फरदीन फिल्म ‘दुल्हा मिल गया’ में नजर आए थे। बरहाल देखते हैं कि फरदीन पर्दे पर आकर क्या जलवा करते हैं.

Related Posts