गर्लफ्रैंड शिबानी दांडेकर के लिए फरहान अख्तर ने लिखी कविता, शेयर की रोमांटिक फोटो

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोएम लिखी हैं। फरहान ने पोएम के जरिए अपने प्यार का इजहार किया है। फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ अपनी क्यूट फोटो शेयर करते हुए प्यारी सी पोएम लिखी है। 

दोनों सोशल मीडिया पर जमकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। एक बार फिर फरहान अख्तर ने अपने प्यार का इजहार किया है। फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए शिबानी के लिए एक कविता लिखी है। 

फरहान अख्तर ने शिबानी के लिए लिखते है कि- तम मुस्कुरा दो जरा, चिराग जला दो जरा , अंधेरा हटा दो जरा, रोशनी फैला दो जरा, उनकी ये क्यूट कविता इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब फरहान ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा हो, इससे पहले भी फरहान अपने रिलेशनशिप को लेकर इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोल चुके हैं। 

दोनों के रिलेशनशिप को लेकर माना जा रहा है कि ये दोनों शादी भी करने वाले है। दोनों खुलकर अपने रिश्ते को लेकर सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में शिबानी ने अपने और फरहान के रिश्ते को लेकर बात की है। 

हाल ही में शिबानी से फरहान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो केवल साथ वक्त गुजार रहे हैं। इसके साथ ही शिबानी ने कहा कि उनका औऱ फरहान का क्या रिश्ता है ये लोगों को आने वाले वक्त में पता चल जाएगा। 

उन्होंने ये भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर वही शेयर करती हैं जो वह शेयर करना चाहती हैं और उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।  शिबानी ने साथ में बताया कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें होती हैं वो सबकुछ साफ कह देती हैं। कैप्शन भी में साथ में डाल देती हूं। शिबानी का कहना है जो है सबके सामने है। 

इसमें छुपाने वाली कोई बात ही नहीं है। इसके अलावा बीते दिनों ही शिबानी एक और इंटरव्यू में अपने औऱ फरहान के रिश्ते को लेकर कहा था कि, ना तो मैं इस पर कुछ बोल रही हूं और ना ही कुछ छुपा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि इस जानकारी की किसी को भी जरुरत है कि मैं किसको डेट कर रही हूं। मेरी लाइफ है कि मैं किसे डेट कर रही हूं और किसे नहीं।