single-post

मिल्खा सिंह के बाद अब बॉक्सर बनने जा रहे हैं फरहान, जिम में कर रहे हैं कड़ी मेहनत !

July 27, 2019, 7:02 p.m.

Farhan Akhtarfarhan akhtar

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर एक बार फिर राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ काम करने जा रहे हैं। भाग मिल्खा भाग  के बाद एक और खेल पर बेस्ड फिल्म के लिए दोनों एकजुट हुए हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम तूफान होगा। फरहान अब बॉक्सर की भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे। 

farhan akhtar

आजकल वो फिल्मी पर्दे के बॉक्सर बनने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं। फरहान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म उन्होंने राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ की है। पहले वो एथलीट मिल्खा सिंह बनकर छाए थे और अब वो बॉक्सर के  बनने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। 

फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। अब सिर्फ शूटिंग शुरू होने की देरी है। शूटिंग शुरू करने से पहले फरहान अख्तर अपने किरदार की जमकर तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

farhan akhtar

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में फरहान ने लिखा, "और जब आपको लगता है कि दो घंटे का सेशन समाप्त हो गया है, वो आपको यह बंद करने को कह देते हैं। धन्यवाद ड्रियू नील और समीर जौरा।

farhan akhtar

इस वीडियो को उनके फैंस काफी पंसद कर रहें हैं। ये वीडियो देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हो कि फरहान अख्तर अपने किरदार को पर्दे पर साकार करने से पहले कितनी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में फरहान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसकी तैयारी में वह पिछले काफी वक्त से लगे हुए हैं।

farhan akhtar

आपको बता दें, फिल्म 'तूफान' के लिए फरहान पिछले कुछ समय से किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग सीख रहें हैं। इस फिल्म में बॉक्सिंग के अलावा एक प्रेम कहानी भी दिखाई जाएगी। फरहान अख्तर फिल्म 'तूफान' के अलावा 'द स्‍काइ इज पिंक' में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आएंगी।

farhan akhtar