single-post

तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये सितारे, कही ये बात

Sept. 28, 2018, 11:27 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद जोरो पर है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म के सेट पर बदतमीजी करने  का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारें तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते नरज आए है। इनमें स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा और फरहान अख्तर शामिल हैं। तो वहीं अमिताभ, आमिर, सलमान जैसे कई बडे़ कलाकार अपना मुहं फैरते नजर आ रहे है।

इस मौके पर रिचा ने ट्वीट कर लिखा- ''तनुश्री दत्ता होना दुखद है. अकेला और सवालिया होना. कोई भी औरत ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहती जो उसके लिए ट्रोलिंग और असंवेदनशीलता का  रवाजा खोले। जो उनके साथ सेट पर हुआ वो डरावना था। उनकी बस यही गलती थी कि वे चुप नहीं रहीं. तनुश्री दत्ता होने के लिए काफी हिम्मत चाहिए.'' इतना ही नहीं इसके बाद स्वरा भास्कर ने भी तनुश्री के सपोर्ट में आई हैं। उन्होंने तनुश्री का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''#IBelieveYouTanushreeDutta.''

मशहूर एक्टर फरहान अख्तर भी तनुश्री के लिए आगे आए और लिखा कि-  ''घटना के वक्त जेनिस वहां मौजूद थीं जिस पर आज बहस हो रही है. यहां तक कि जब तनुश्री के पास 10 साल पहले करियर की सलामती को देखते हुए चुप रहने का मौका था, वो नहीं रहीं. उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है. उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए.'' बता दें कि फरहान ने रिपोर्टर जैनिस सीकेरिया के ट्वीट को रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि तनुश्री जो कह रही हैं उसमें सच्चाई है।पूरा मामलातनुश्री ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ''नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। वहीं इस मामले में अब नाना ने कहा है कि जो भी आरोप लगाए गए है वो बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा।