6 साल बाद फिर ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में काम करेंगे फरहान, बॉक्सर की जिंदगी पर होगी फिल्म

1 months ago

बॉक्स ऑफिस पर अबतक कई ऐसी फिल्में आई हैं। जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब फिल्म भाग मिल्खा भाग को ही ले लीजिए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई अवॉर्ड्स तो अपने नाम किए ही थे। साथ ही में फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया था। अब लग रहा है कि एक बार फिर से फरहान ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करने जा रहे है। दरअसल दोनों जल्द ही तूफान नाम की फिल्म में नजर आने वाले। फिल्म को भारतीय बॉक्सर की बायोपिक पर बेस्ड बताया जा रहा है.

 हाल ही में खुद फरहान ने इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है और इस बात की जानकारी दी है। फरहान ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि, बेहद खुश हूं कि 6 साल बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करने जा रहे है। हम दोनों तूफान नाम की फिल्म में काम कर रहे है। जो कि एक दिल छू जाने वाले बॉक्सर की कहानी है। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और एक्सल एंटरटेनमेंट के साथ बनाया जा रहा है। 

हालांकि फिल्म को लेकर बाकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। साथ ही फिल्म में औऱ कौन कौन से स्टार्स होंगे इस बात का भी खुलासा हो जाएगा। वैसे बता दें कि बीते दिनों ही राकेश अपनी इस फिल्म के लिए बातचीत कर रहे थे। पहले इसी फिल्म के लिए शाहिद कपूर का भी नाम सामने आया था। शाहिद के साथ राकेश की मुलाकात भी हुई थी।

 खैर अब आखिरकार फिल्म में फरहान की एंट्री हुई है और जल्द ही फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। वहीं इस फिल्म के अलावा फरहान जल्द ही प्रियंका चोपडा़ के साथ द स्काई इज पिंक में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में प्रियंका के साथ जायरा वसीम भी होंगी। जो कि फरहान औऱ प्रियंका की बेटी का रोल करेंगी। फिल्म को शोनाली बोस बना रही है। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है।