श्रद्धा की खातिर फरहान परिवार से अलग हुए, अब श्रद्धा से भी हुआ ब्रेकअप !

1 years ago

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर का आज जन्मदिन है। फरहान अख्तर अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। फरहान अपनी लीक से हटकर फिल्मों की वजह से मशहूर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म दिल चाहता है को बहुत पसंद किया गया था। फरहान एक एक्टर के तौर पर भी बहुत सफल रहे। वहीं उनकी निजी जिंदगी भी खबरों में बनी रही। पिछले साल फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने एक दूसरे को तलाक दे दिया । दोनों शादी के 16 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए ।

कोर्ट ने दोनों को तलाक पर मोहर लगा दी है। दोनों ने 16 साल पहले शादी की थी। बता दें कि अक्टूबर 2016 में दोनों ने बांद्रा की फैमिली अदालत में तलाक के लिए याचिका दायर की थी। साल 2017 के मार्च महीने में कोर्ट ने दोनों का पक्ष सुनने के बाद डिवोर्स पर अपना फैसला सुनाया।

फरहान  की दो बेटियां शक्या और अकीरा हैं । कोर्ट ने फरहान के दोनों बच्चों की कस्टडी अधुना को सौंपी है। हालांकि, फरहान बिना किसी रोक-टोक के अपने बच्चों से भी मिल सकेंगे। फरहान और अधुना ने आपसी रजामंदी से ही अपने वैवाहिक जीवन को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने दो साल डेटिंग के बाद 2000 में शादी की थी। 2016 में ही दोनों ने एक बयान जारी कर कहा था, ‘हम दोनों ने आपसी रजामंदी से अलग-अलग रहने का फैसला किया है। हालांकि हमारे बच्चे हमारी प्राथमिकता में रहेंगे और यह हमारे लिए बहुत जरूरी है कि उन्हें किसी भी प्रकार के अटकलों से दूर रखा जाए।’ दोनों ने मीडिया से अपनी प्राइवेसी का खयाल रखने की अपील की थी। 

खबर ये आई थी कि  फरहान की श्रद्धा से नज़दीकियों की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आई। रिपोर्ट की मानें को 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और यहां तक कि साथ रहने की खबरें भी सुनने को मिलीं। हालांकि, श्रद्धा के पिता शक्ति कपीर  ने इस खबर को गलत बताया था लेकिन करीब दो सालों से फरहान और श्रद्धा के अफेयर की खबरें आती रही। इन दिनों कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है वहीं फरहान की एक्स वाइफ अधुना ने भी यह खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में कोई और आ चुका है। खबरों की मानें तो अधुना इन दिनों डीनो मोरिया के भाई निकोलो को डेट कर रही हैं।