फरहान को एक्स वाइफ अधुना के बॉयफ्रेंड से कोई परेशानी नहीं !

10 months ago

 

16 साल तक एक दूसरे के साथ शादी का बंधन निभाने वाले फरहान और अधुना ने पिछले साल कोर्ट से डिवोर्स ले लिया था। तब खबर  फरहान ने अधुना के साथ डिवोर्स लेने की जल्दबाज़ी किसी और वजह से नहीं बल्कि आशिक़ी गर्ल श्रद्धा कपूर की वजह से की थी>  ये श्रद्धा ही थीं जिनकी वजह से फरहान और अधुना के बीच दूरियां आई थीं।  हालांकि अब फरहान की एक्स-वाइफ अधुना भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं।

अधुना आजकल डिनो  मोरिया के भाई निकोल मोरिया को डेट कर रही हैं। खास बात ये है कि फरहान अख़्तर को एक्स-वाइफ अधुना के बॉयफ्रेन्ड निकोल मोरिया से नहीं है कोई प्रॉब्लम।  हाल ही में जब अधुना ने निकोल के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. तो उसपर फौरन ही फरहान ने कमेन्ट कर दिया ।

इसके अलावा कुछ दिन पहले अधुना ने भी सोशल मीडिया पर एक पोएम पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने एक ही लाइन में अपने एक्स-हस्बैन्ड और प्रेज़ेन्ट बॉयफ्रेन्ड का ज़िक्र किया था । कई दिनों तक फरहान की गर्लफ्रेन्ड श्रद्धा से ख़फा रहने के बाद अब अधुना ने भी उनसे गिले-शिकवे मिटा दिए हैं। 

पिछले साल आशिक़ी गर्ल श्रद्धा को अधुना के सलून से निकले हुए देखा गया था।  उन दिनों हसीना पारकर के प्रमोशन में जुटी श्रद्धा अधुना के पास अपनी जुल्फें संवरवाने के लिए आईं थीं.. यानी एक तरफ जहां फरहान को एक्स-वाइफ अधुना के नए बॉयफ्रेन्ड से नहीं है कोई परेशानी.. तो दूसरी तरफ अधुना को भी फरहान की गर्लफ्रेन्ड श्रद्धा से नहीं है परेशानी।