single-post

गर्लफ्रेंड शिबानी से दो बच्चों के पापा फरहान अख्तर ने की सगाई, जल्द होने जा रही है शादी !

Jan. 8, 2019, 5:55 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में नए नए कपल्स की कहानियां सुनने को मिल रही है। एक तरफ जहां सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के अफेयर की खबरें आती रहती है। वहीं दो बच्चों के पापा बन चुके फरहान अख्तर भी इन दिनों शिबानी दांडेकर के साथ अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में है। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर माना जा रहा है कि ये दोनों शादी भी करने वाले है। अब दोनों के रिलेशन को लेकर खबर आ रही है कि दोनों शादी करने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक वो एक-दूसरे के बारे में बेहद गंभीर हैं और फरहान के बच्चे भी शिबानी से काफी घुल मिल गए हैं, इसलिए यह दोनों के लिए सबसे स्पष्ट है।

 साथ ही रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि दोनों अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते है। इसीलिए दोनों ही शादी करने जा रहे है। वहीं रिपोर्ट में भी कहा गया है कि, दोनों मार्च या अप्रैल 2019 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बज़ तो यह है कि दोनों ही पहले से इंगेजमेंट भी कर चुके है। दोनों की सगाई कुछ दिन पहले हो चुकी है। हालांकि अबतक इसकी कोई भनक भी नहीं है। पर कुछ खबरें ऐसी आ रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं।

ALSO READ : गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ डिनर डेट पर दिखें फरहान अख्तर, देखिए तस्वीरें

 दोनों के घर में शादी की तैयारियां भी जल्द शुरू होने वाली है। हालांकि अभी इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है।  वैसे भी दोनों की शादी की खबरें बीते दिनों से ही जोरों से आने लगी है। तब ये दोनों दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में एक दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे थे।  दीपवीर के रिसेप्शन में पहली बार ये कपल पब्लिकली मीडिया के सामने आया। फरहान ने मीडिया के सामने आकर शिबानी के साथ पोज दिए। 

दोनों ने एक दूजे का हाथ ऐसे थामा हुआ था कि जैसे ये कभी ना छोड़ने वाले हों। सोशल मीडिया पर दोनों ही अपने रिश्ते का ऐलान कर चुके है। बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है। खैर अब देखते हैं कि शिबानी के साथ फरहान कब शादी करते हैं।